लाइव टीवी

आमना शरीफ ने ली ह‍िना खान की जगह, सामने आया नई कोमोल‍िका का लुक

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 10, 2019 | 13:20 IST

Kasautii Zindagii Kay : कसौटी जिंदगी की 2 में नई कोमोल‍िका का लुक सामने आ गया है। आमना शरीफ का अंदाज ह‍िना खान से कम नहीं लग रहा है। अब क्‍या मोड़ लेगी कहानी

Loading ...
Amna Sharif

कसौटी जिंदगी की 2 में जब ह‍िना खान की बतौर कोमोल‍िका एंट्री हुई थी तो उनके लुक की खूब चर्चा हुई थी। साथ ही उनका नखरे भरा अंदाज भी पसंद क‍िया गया। लेकिन अपने दूसरे कमिटमेंट्स की वजह से ह‍िना को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा। इसके बाद उनकी जगह लेने के लिए कई नाम खबरों में आए लेकिन फाइनल हुईं आमना शरीफ। और अब आमना का कोमोल‍िका वाला लुक र‍िलीज हो गया है। 

आमना की जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, उनमें वह ब्‍लू ड्रेस में खासी जूलरी पहने दिख रही हैं। लेकिन सबसे ज्‍यादा ध्‍यान खींच रही है उनकी नथ। इन तस्‍वीरों को देखकर यही लग रहा है क‍ि काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहीं आमना दर्शकों को ह‍िना खान की कमी खलने नहीं देंगी और ये भी मुमक‍िन है क‍ि ये वो ह‍िना से ज्‍यादा पॉपुलैर‍िटी कोमोल‍िका का रोल निभाकर ले जाएं। 

यहां देखें कोमोल‍िका के अवतार में आमना की तस्‍वीरें - 

प‍िछले द‍िनों ही  शो का एक प्रोमो वीड‍ियो रिलीज हुआ था जिसमें दिखाया गया था क‍ि प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी के बाद हिना खान की जगह आमना ले चुकी हैं। अपनी वापसी को लेकर आमना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था क‍ि वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए ब्रेक लेना चाहती थीं। हालांकि मेरी वापसी एक लव स्‍टोरी से हो सकती थी लेकिन मुझे कुछ नया करना था। लिहाजा जब कोमोल‍िका का ऑफर मिला तो मुझे पता था क‍ि मेरे करियर को इसी का इंतजार था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।