लाइव टीवी

Shaheer Sheikh wedding : शहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका से की कोर्ट मैर‍िज, अगले साल न‍िभाई जाएंगी सभी रस्‍में

Updated Nov 27, 2020 | 10:18 IST

टीवी एक्टर शहीर शेख ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग शादी कर ली है। हालांकि कोरोना वायरस के चलते अभी दोनों ने केवल कोर्ट मैरिज की है और अगले साल वो ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shaheer Sheikh with Ruchikaa Kapoor
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंधे एक्टर शहीर शेख।
  • शहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग की शादी।
  • दोनों ने अभी कोर्ट मैरिज की है और वो अगले साल ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगे।

टीवी के सबसे हैंडसम बैचलर्स की लिस्ट में शामिल रहे एक्टर शहीर शेख ने शादी कर ली है। 'ये रिश्ते हैं प्यार के' एक्टर शहीर कुछ दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दुनियाभर में फैली इस महामारी के बीच उन्होंने कोर्ट मैरिज की है और अगले साल दोनों ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगे। 

शादी के बाद शहीर शेख ने बॉम्बे टाइम्स से बात की और कहा, 'भावनाओं की बात करें तो रुचिका बहुत ईमानदार हैं। हमारे रिश्ते की खास बात यह है कि हम पहले दोस्त हैं। एक एक्टर होने के नाते, मुझे हमेशा कैमरा के सामने एक्टिंग करनी पड़ती है लेकिन मुझे ऐसा पार्टनर मिल गया है जिसके साथ मैं, मैं रह सकता हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मुझे घूमने का शौक है और आखिरकार मुझे सही साथी मिल गया। मैं उनके साथ अपनी कभी ना खत्म होने वाली यात्राओं के लिए उत्सुक हूं।  '

शादी में शामिल हुई थी शहीर शेख की 'मां'

शहीर और रुचिका की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि यह दोनों की कोर्ट मैरिज के समय की है जिसमें उनके साथ शहीर की ऑनस्क्रीन मां सुप्रिया पिलगांवकर भी नजर आ रही हैं। फोटो में सुप्रिया के हाथ में बुके (Bouquet) नजर आ रहा है।

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक कोर्ट मैरिज के बाद दोनों शहीर के होमटाउन जम्मू चले गए, जहां घर पर ही उनका छोटा सा फंक्शन हुआ। इसके बाद मुंबई में रुचिका के घर पर भी अनौपचारिक समारोह हुआ। हाल ही में शहीर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो रुचिका का हाथ थामे नजर आ रहे थे और उनके हाथ में सगाई की अंगूठी थी। इस फोटो को शेयर कर शहीर ने लिखा था, ' #TuHasdiRave अपनी बाकी जिंदगी के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।'

कौन हैं रुचिका कपूर 

रुचिका कपूर एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट हैं। काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शहीर कई दफा रुचिका की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर पर चुके हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने रुचिका का एक फोटो शेयर कर लिखा था- 'नेवर माइंड इट्स माय गर्ल...।' मालूम हो कि दोनों पिछले करीब डेढ़ साल से रिलेशनशिप में हैं। करीब दो साल पहले उनकी मुलाकात 'जजमेंटल है क्या' के सेट पर हुई थी।

वहीं शहीर की बात करें तो वो कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं जिसमें क्या मस्त है लाइफ, झांसी की रानी, तेरी मेरी लव स्टोरी, महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।