लाइव टीवी

बहन नताशा सूरी के बाद एक्ट्रेस रुपाली सूरी भी कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर लिखा ये पोस्ट

Updated Aug 15, 2020 | 17:18 IST

Rupali Suri tests positive for COVID-19: एक्ट्रेस रुपाली सूरी को कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने पोस्ट के जरिए अपनी तबीयत के बारे में बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रुपाली सूरी
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रुपाली सूरी को कोरोना हो गया है
  • हाल में उनकी बहन भी संक्रमित हो गई थीं
  • रुपाली सूरी अपने घर पर ही क्वारंटाइन हैं

एक्ट्रेस नताशा सूरी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनकी बहन रुपाली सूरी भी वायरस की चपेट में आ गई हैं। रुपाली ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर घर में क्वारंटाइन हैं और जो दवाइयां बताई गई हैं, उन्हें वह लगातार ले रही हैं। बता दें कि रुपाली सूरी 'वाइफ है तो लाइफ है' और 'भक्ति है तो शक्ति है' जैसे टीवी सीरियर में काम कर चुकी हैं।

रुपाली सूरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझे कई लक्षण थे। पहले बुखार हुआ, फिर नाक और गला बंद हो गया। इसके बाद स्मेल आनी बंद हो गई। हालांकि, ऐसे में भी मैंने योग और ब्रीदिंग एक्सरसाइज जारी रखे। यह मैंने आराम-आराम से किया।' उन्होंने लिखा, 'यह एक गंभीर बीमारी है, जिसमें आपके शरीर के ऊपर दिमाग हावी हो जाता है। एक सकारात्मक माइंड ही कोरोना जैसी बीमार को मात दे सकता है।'

रुपाली ने आगे बताया कि वह लगातार डॉक्टरों के संपर्क में है और उन्हें घर पर ही क्वारंटाइन रहने की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा कि जो दवाइयां बताई गई हैं, उन्हें वह ले रही हैं और सभी निर्देशों का पालन कर रही हैं। गौरतलब है कि रुपाली की बहन नताशा पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। नताशा कुछ जरूरी काम के सिलसिले में पुणे गई थी और वापस आने के बाद उन्हें बुखार, गले में खराश और कमजोरी होने महसूस होने लगी थी। इसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराने का फैसला किया, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।