लाइव टीवी

Aditya Narayan Roka Ceremony: आदित्य नारायण की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, श्वेता अग्रवाल संग हुआ रोका

Updated Nov 04, 2020 | 22:13 IST

Aditya Narayan Shweta Agarwal Pre Wedding: आदित्य नारायण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ दिसंबर में शादी करने वाले हैं। कपल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं...

Loading ...
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल।
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है।
  • अब आदित्य नारायण की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं।
  • आदित्य लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ दिसंबर में शादी करने वाले हैं।

इंडियन आइडल के होस्ट और बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है। आदित्य नारायण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ दिसंबर में शादी करने वाले हैं। अब आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हाल ही में कपल की रोका सेरेमनी रखी गई।

आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल के रोका सेरेमनी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें दोनों एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। आदित्य की करीबी दोस्त और कॉमेडियन भारती सिंह ने कपल को बधाई देते हुए रोके की फोटो को शेयर किया है। 

तस्वीर में आदित्य नारायण ग्रे शर्ट और डेनिम पहने दिख रहे हैं। जबकि श्वेता गुलाबी सलवार सूट में बहुत सुंदर लग रही हैं। दोनों अपने परिवार के सदस्यों के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं। आदित्य और श्वेता के हाथ में 'शगुन' भी देखा जा सकता है। आदित्य के पिता और प्रसिद्ध गायक उदित नारायण भी फोटो में बेहद खुश दिख रहे हैं। 

शादी के लिए सोशल मीडिया से आदित्य-श्वेता ने लिया ब्रेक
अभिनेता आदित्य नारायण ने अपनी हालिया पोस्ट में यह बताया था कि वह शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं। आदित्य नारायण की श्वेता से मुलाकात उनकी फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में श्वेता और आदित्य को-स्टार रहे हैं। 

10 साल से एक-दूसरे को जानते हैं आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल
आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था और हमें तुरंत मिलते ही कनेक्शन फील हुआ। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में पूरी तरह से पड़ चुका हैं। मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वो सिर्फ मेरी दोस्त बनना चाहती थी। क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।