लाइव टीवी

Big Boss के बाद Arhaan Khan और Rashami Desai में इसलिए नहीं हुई कोई बात, इंटरव्यू में किए कई खुलासे

Updated Jul 11, 2020 | 07:32 IST

Arhaan and Rashami relationship after Bigg Boss: अरहान खान ने हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई से रिश्ते और अपने डिप्रेशन सहित जिंदगी के कई पहलुओं के बारे में बात की।

Loading ...
अरहान खान और रश्मि देसाई
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई के संपर्क में नही हैं अरहान खान
  • रियलिटी शो पर निजी जिंदगी की चीजें बाहर आने पर जताया असंतोष
  • डिप्रेशन के शिकार होने और अपने इलाज को लेकर भी की बात

मुंबई: मायानगरी मुंबई में रहने वाले अरहान खान 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद लॉकडाउन से ठीक पहले अपने गृहनगर जयपुर चले गए थे। हीरा व्यापारी से अभिनेता बने अरहान ने इस समय का इस्तेमाल आभूषण डिजाइनिंग में वापस जाने के लिए किया। उन्होंने इस बारे में बोलते हुए कहा, 'मैं भाग्यशाली था कि मैं लॉकडाउन से एक दिन पहले जयपुर आया था। मैं लगभग सात सालों से इस घर में नहीं आया था। लॉकडाउन ने मुझे कई काम करने का मौका दिया जो मैं अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण नहीं कर सका। एक आभूषण डिजाइनर होने के नाते, मैंने इस समय का उपयोग अपने डिजाइनों पर काम करने के लिए किया।'

एक इंटरव्यू के दौरान अरहान ने कहा कि लॉकडाउन उनके लिए 'बिग बॉस' के आगे बढ़ने के जैसा था। इस बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'जो लोग बिग बॉस के घर का अनुभव लेना चाहते थे, उन्हें लॉकडाउन के दौरान इसका स्वाद मिला होगा। यह बिल्कुल ऐसा ही अनुभव था बस लॉकडाउन में हमारे पास हमारे फोन, टीवी और प्रियजन जबकि बिग बॉस में वो भी नहीं होते।' इस इंटरव्यू में अरहान खान ने रश्मि देसाई के साथ रिश्ते से लेकर अपने डिप्रेशन तक के विषयों पर खुलकर बात की।

बिग बॉस के बाद बदल गईं चीजें:
रियलिटी शो बिग बॉस में कई बातें सामने आने के बाद रश्मि देसाई और अरहान के बीच खटास आती दिखी थी और अब अरहान ने खुलासा किया है कि शो के बाद से वह रश्मि के साथ संपर्क में नहीं हैं। हालांकि उन्होंने बिग बॉस 13 के ऐसे कई नाम लिए जिनसे उनकी बात होती है। इसमें पारस छाबड़ा, आसिम रियाज़, मधुरिमा और खेसारी लाल के नाम शामिल हैं।

रश्मि के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'उन्होंने लगातार जिस तरह से बयान बदले उसके बाद मेरी बात उनसे नहीं हुई। एक बार उनका फोन आया था लेकिन मुझसे बात नहीं हो सकी। आगे जाकर कभी वह मिलती हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है।'

गौरतलब है कि शो के दौरान सार्वजनिक तौर पर सलमान खान ने अरहान के रश्मि से रिश्ते से पहले शादी और बच्चा होने का खुलासा किया था जिससे रश्मि अंजान थीं और बातों को जानकर वह चौंक गई थीं।

पता नहीं ये सब क्यों बाहर आया:
अरहान खान ने अपनी बेहद निजी बातें टीवी पर दुनिया के सामने उजागर करने के कदम पर असंतोष जताया और कहा, 'पता नहीं क्यों बिना चीजों के बारे में सही जानकारी पता किए इन्हें बाहर लाया गया लेकिन जो हुआ ठीक है। मेरी जिंदगी इससे नहीं बदली है।'

हुए डिप्रेशन का शिकार:
बीते समय में अरहान खान के डिप्रेशन से जुड़ी खबरें सामने आई थीं जिन्हें स्वीकार करते हुए अरहान ने कहा कि इसमें बात करने में कोई बुराई नहीं है। कई वजहें थीं, एक तो इरफान खान का चला जाना जो मेरे पड़ोस में रहते थे और फिर जिंदगी में और भी कई लोग चले गए लेकिन अब मैंने ज्यादा सोचना बंद कर दिया है, खुद को व्यस्त रखता हूं और ठीक हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।