लाइव टीवी

घर वालों के बाद Bigg Boss 14 का घर भी दो हिस्सों में बंटा, एजाज-निक्की की लड़ाई में फिर हुई भूत की चर्चा

Updated Nov 25, 2020 | 18:15 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस में एक टास्क के दौरान सदस्य और घर का हिस्सा दो भागों में बंट चुका है और इस बीच निक्की तंबोली और एजाज खान के झगड़े में भूत का जिक्र निकल पड़ा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस 14 में एजाज और निक्की की लड़ाई

मुंबई: बिग बॉस 14 के घर में इस समय भूत को लेकर चर्चा जोरों पर है। घर के सदस्यों को पिछले सीजन की तरह इस बार भी ऐसा आभास हो रहा है कि घर में कोई भूत है हालांकि बीते सीजन में ऐसे ज्यादातर मौके प्रैंक के तौर पर सामने आए थे लेकिन इस बार इसे लेकर बिग बॉस की ओर से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है। खैर, एक टास्क के दौरान घर के सदस्य दो टीम में बंट चुके हैं और इसी के साथ घर को भी दो हिस्सों में बांट दिया गया है, जहां टीमों का इलाका निर्धारित है।

इस बीच ताजा प्रोमो में एक बार फिर निक्की तंबोली और एजाज खान एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। निक्की अचानक किचिन के पास एजाज से बोलती हैं कि वह उनका इलाका है और एजाज वहां से चले जाएं, ऐसे में एजाज खान कुर्सी पर बैठ जाते हैं और कहते हैं कि वह कहीं नहीं जाएंगे।

इस दौरान पवित्रा पुनिया एजाज खान का समर्थन करती हैं तो निक्की एक बार फिर भूत की चर्चा छेड़ देती हैं और कहती हैं कि भूत ने उन्हें लाफा (थप्पड़) मारकर ठीक किया, वह इसी लायक हैं।

यहां देखें बिग बॉस 14 का ताजा प्रोमो।

गौरतलब है कि बीते एपिसोड के दौरान पवित्रा पुनिया को गैस ऑन दिखी थी, जब उन्होंने घर के अन्य सदस्यों से पूछा तो सबने गैस ऑन करने से इनकार कर दिया। अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली ने काले रंग की कोई चीज दिखने की बात कही थी। रुबीना ने कहा कि उन्हें भी सोने में परेशानी हुई थी।

एजाज भूत के बारे में बात करते हुए घर वालों को बताते हैं कि वो रात को पवित्रा के साथ गार्डन एरिया में घूम रहे थे कि तभी किसी ने पवित्रा की गर्दन पर थप्पड़ मारा। एजाज ने बताया कि पवित्रा फ्रीज हो गईं और दर्द की वजह से रोने लगीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।