लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन ने शुरू की कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग, देखें केबीसी के बिहाइंड द सीन्स

Updated Aug 04, 2019 | 15:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दर्शकों को इसबार शो में अमिताभ बच्चन का अलग स्टाइल स्टेटमेंट देखने को मिलेगा। फिर से शो में बिग बी क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक जैसे परिधानों में दिखेंगे...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कौन बनेगा करोड़पति।
मुख्य बातें
  • 'कौन बनेगा करोड़पति' ब्रिटिश कार्यक्रम 'हू वॉन्ट्स टू बी ए मिलिनेयर' पर आधारित है।
  • अमिताभ बच्चन अब तक इसके केबीसी के दस सीजन्स को होस्ट कर चुके हैं।
  • कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे सीजन को सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था।

अमिताभ बच्चन ने रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर केबीसी शूटिंग की फोटोज शेयर की हैं। जिसके बाद से दर्शकों में शो के लिए उत्सुकता और बढ़ गई है। कौन बनेगा करोड़पति के बिहाइंड द सीन्स शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "इसकी शुरुआत हो चुकी है। एक और केबीसी, इसे शुरू हुए 19 साल हो गए हैं। सीजन 11 और सभी दर्शकों का प्यार।"
दर्शकों को इसबार शो में अमिताभ बच्चन का अलग स्टाइल स्टेटमेंट देखने को मिलेगा। फिर से शो में बिग बी क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक जैसे परिधानों में दिखेंगे। अमिताभ बच्चन के इन शानदार लुक्स के पीछे स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल रही हैं। वो पांच साल से अमिताभ की स्टाइलिंग कर रही हैं और अब इस साल भी उनके लिए प्रिया ने ही ड्रेस डिजाइन किए हैं।


स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'अमिताभ बच्चन के सूट के लिए प्रयोग में आने वाली फैब्रिक को इटली से मंगाया गया है। इसकी क्वालिटी बहुत ही अच्छी होती है, ऐसे में हर साल हमारी कोशिश रहती है कि हम बेहतरीन मटेरियल का इस्तेमाल करें। बिग बी आमतौर पर एक क्लासिक लुक पसंद करते हैं। जहां तक रंग की बात है, वो ज्यादातर गहरे रंग पसंद करते हैं। पिछले साल मैंने थ्री-पीस सूट के साथ प्रयोग किया था, जो उन्होंने पहले किसी भी सीजन में नहीं पहना था। फिर मैंने उनके लिए बंदगला सूट का भी प्रयोग किया था। इस साल वह थ्री-पीस सूट में नजर आएंगे, लेकिन उनके पहनने का तरीका अलग होगा, क्योंकि उनके टाई के लिए मैं एल्ड्रिज या प्रैट नॉट का प्रयोग करने वाली हूं।'

बता दें, 'कौन बनेगा करोड़पति' ब्रिटिश कार्यक्रम 'हू वॉन्ट्स टू बी ए मिलिनेयर?' पर आधारित है। अमिताभ बच्चन इसके दस सीजन्स को होस्ट कर चुके हैं। हालांकि तीसरे सीजन को सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था लेकिन गिरती टीआरपी के बाद बिग बी की फिर से शो में वापसी हो गई थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।