लाइव टीवी

KBC 13: जब कौन बनेगा करोड़पति 13 के कंटेस्टेंट की आपबीती सुन भावुक हो गए थे अमिताभ बच्चन, ऐसा था बिग बी का रिएक्शन

Updated Oct 07, 2021 | 09:32 IST

Amitabh Bachchan Left Speechless On KBC 13: अमिताभ बच्चन के पॉपुलर क्विज शो में आए दिन कंटेस्टेंट अपने जीवन से जुड़े किससे शेयर करते रहते हैं। हाल ही में केबीसी 13 के कंटेस्टेंट ने बिग बी के साथ अपने भाई की मर्डर स्टोरी शेयर की थी जिसे सुनकर वह दंग रह गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिताभ बच्चन और चिराग मंडोट
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 के कंटेस्टेंट की आपबीती सुन भावुक हो गए थे बिग बी। 
  • कंटेस्टेंट ने शो पर सुनाई थी अपने भाई की मर्डर स्टोरी।
  • मुंबई में कोचिंग सेंटर शुरू करना चाहता था कंटेस्टेंट का भाई।

Kaun Banega Crorepati 13: छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) दिन पर दिन बहुत रोमांचक होता जा रहा है। फिलहाल इस टीवी शो का 13वां सीजन चल रहा है। शो के शुरुआत से ही हॉट सीट पर एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं। मंगलवार को कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) पर अमिताभ बच्चन के साथ मुंबई के चिराग मंडोट (Chirag Mandot) को देखा गया था। शो के बीच चिराग ने अमिताभ बच्चन से यह साझा किया था कि वह पहले अमेरिका में रहा करते थे और वहां अपनी जीविका चलाया करते थे।

शो पर सब अच्छा चल रहा था मगर, जब कंटेस्टेंट ने यह बताया कि उन्हें अमेरिका से वापस भारत क्यों आना पड़ा तब, चिराग की बात सुनकर अमिताभ बच्चन दंग रह गए थे। चिराग ने शो पर साझा किया था कि उनके 21 वर्षीय भाई की हत्या कर दी गई थी जिस वजह से उन्हें भारत आना पड़ा था। चिराग के भाई का सपना मुंबई में अपना कोचिंग सेंटर खोलना था, मगर, बहुत ही कम उम्र में उन्होंने सब को अलविदा कह दिया। 

कंटेस्टेंट की आपबीती सुन भावुक हो गए थे अमिताभ बच्चन

चिराग ने कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर यह साझा किया कि जब वह अमेरिका में रह रहे थे तब उनके भाई ने उनसे यह वादा किया था कि वह भारत में रहकर अपने माता-पिता की देखभाल अच्छे से करेंगे। मगर वर्ष 2019 में चिराग के भाई की हत्या हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें अमेरिका को छोड़कर भारत आना पड़ा था। चिराग ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके भाई की हत्या कैसे हुई, किस लिए हुई और किसने उन्हें मारा। चिराग ने आगे कहा कि जो कुछ भी हुआ वह सब अतीत का हिस्सा था और वह चाहते हैं कि वह अतीत में ही रहे। अब चिराग का सपना है कि वह अपने भाई का सपना पूरा करें और मुंबई में उनके भाई के कोचिंग सेंटर को चालू रखें।‌

अपने भाई के नाम पर फाउंडेशन शुरू करना चाहते हैं चिराग

चिराग ने आगे यह जाहिर किया कि वह अपने भाई के कोचिंग सेंटर को चालू रखने के साथ अपने भाई के नाम पर एक फाउंडेशन भी शुरू करना चाहते हैं। ‌इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि क्या उनके भाई के अपराधी को पकड़ लिया गया, तब चिराग ने बताया कि हां उस शख्स को मौके पर पकड़ लिया गया था लेकिन अब वह इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं। ‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।