लाइव टीवी

12-14 घंटे तक हर रोज काम करते हैं अमिताभ बच्चन, KBC-12 के लिए लिखी खास कविता

Updated Sep 16, 2020 | 10:42 IST

Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati: केबीसी अपने 12वें सीजन के साथ टीवी स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो के लिए जोर-शोर से तैयारियों में लगे हुए हैं...

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से उबरने के बाद काम पर लौट आए थे।
  • अब अमिताभ बच्चन पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। 
  • अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के लिए एक विशेष कविता लिखी है।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए एक विशेष कविता लिखी है। जल्द ही केबीसी अपने 12वें सीजन के साथ टीवी स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार है। ऐसे में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने काम से संबंधित एक कविता लिखी और फैन्स से मिले सम्मान और प्यार के लिए आभार व्यस्त किया।

ऐसी है काम को लेकर अमिताभ बच्चन की कविता
- जी हां हुजूर मैं काम करता हूं...
- मैं तरह तरह के काम करता हूं...
- मैं किस्म किस्म के काम करता हूं...
- कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में...
- कुछ किए प्रात- रात जबरदस्ती में...
- ये kbc की लत लगी है, लोगों को...
- संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा सोनी को...
- शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाकी हैं...
- स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं...
- हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो...

24 घंटे में कितनी देर काम करते हैं अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन ने अपनी इस कविता के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में वो नीला सूट पहने केबीसी की शूटिंग करते दिख रहे हैं। अपने ब्लॉग पर बिग बी ने लिखा, 'शुरुआती घंटों में काम करें.. पूरा होने के भीतर कुछ और अतिरिक्त काम करे। हर दिन 12 से 14 घंटे काम किया। आश्चर्य की बात है कि आगे क्या है, क्रू मेंबर्स के साथ काम करें और उनकी मदद से... इतना ही नहीं इस अवधि में भी जुड़ा रहा..।'

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से उबरने के बाद काम पर लौट आए थे। बिग बी को बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या के साथ मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।