लाइव टीवी

Ankita Lokhande Wedding Album: दुल्हन के लिबास में अंकिता लोखंडे ने जीता दिल, देखें हल्दी, मेंहदी से लेकर शादी तक की खूबसूरत फोटोज व वीडियोज

Updated Dec 15, 2021 | 07:29 IST

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग 14 दिसंबर, 2021 को शादी कर ली। तीन दिन तक चली ये शादी काफी चर्चा में रही। देखें इस कपल की वेडिंग एलबम।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ankita Lokhande with Vicky Jain
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग रचाई शादी।
  • तीन दिन तक चली दोनों की शादी की रस्में।
  • हल्दी से लेकर मेहंदी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंध गईं, दोनों ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में सात फेरे लिए। तीन दिन तक चली ये शादी काफी चर्चा में रही और हल्दी से लेकर मेहंदी तक की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब इनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं जिन्हें खुद अंकिता ने शेयर किया है। 

अंकिता ने शेयर की तस्वीरें

शादी की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर अंकिता ने लिखा, 'प्यार धैर्यवान है लेकिन हम नहीं हैं। सरप्राइज! अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं।' अंकिता ने जैसे ही शादी की फोटोज पोस्ट की फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने उसपर कमेंट कर बधाई देना शुरू कर दिया। 

also read: शादी के मंडप पर विक्की जैन को देख इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे

ऐसा था दुल्हन का लुक

अंकिता के आउटफिट की बात करें अपनी जिंदगी के इस खास दिन पर वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हैवी एम्बेलिश्ड गोल्डन लहंगा चोली के साथ लंबा घूंघट लिया। इस लुक के साथ अंकिता ने बड़ी नथ, हेवी कंगन, नेकलेस और माथा पट्टी के साथ, छोटी लाल ब‍िंदी लगाकर अपना वेड‍िंग लुक पूरा क‍िया। तो वहीं दूल्हे विक्की ने गोल्डन शेरवानी और मैचिंग पगड़ी पहनी। अपनी दुल्हनिया को लेने को विक्की विंटेज कार में बारात लेकर पहुंचे थे। 

मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया लहंगा

बीते कुछ समय में शादी करने वाली ज्यादातर एक्ट्रेसेस ने जहां अपनी शादी के दिन के लिए सब्यसाची का लहंगा चुना तो वहीं अंकिता ने इस दिन मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना। 

also read: एंगेजमेंट पार्टी में ब्‍लैक ड्रेस में दिखा अंकिता लोखंडे का खूबसूरत अंदाज

वरमाला

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की जयमाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जो बेहद खूबसूरत है। इसमें झरने के आगे शंख ध्वनि, मंत्रोच्चारण, सैकड़ों दीपकों की मंगल आरती और मंदिर की घंटियों के बीच सबसे पहले विक्की ने अंकिता लोखंडे के गले में माला डाली। इसके बाद अंकिता ने विक्की को वरमाला पहनाई। 

कई सेलेब्स पहुंचे

अंकिता और विक्की की शादी में छोटे पर्दे के कई सितारे पहुंचे जिनमें मृणाल ठाकुर, सृष्टि रोड, आरती सिंह, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, अमृता खानविलकर और स्मृति खन्ना का नाम शामिल है। इससे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत अंकिता- विक्की की संगीत सेरेमनी में पहुंची थीं और यहां की तस्वीरें भी शेयर की और उन्हें सबसे खूबसूरत कपल बताया। मालूम हो कि कंगना और अंकिता ने फिल्म मणिकर्णिका में साथ काम किया था। संगीत सेरेमनी में एकता कपूर भी पहुंची थीं।

सोशल मीडिया पर छाई रहीं तस्वीरें

मालूम हो कि तीन दिन तक चली शादी की रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। शादी से पहले दोनों की हल्दी, मेहंदी, कॉकटेल पार्टी हुई। मेहंदी के लिए इस कपल ने पेस्टल पिंक कलर के कपड़े चुने थे। तो वहीं हल्दी में अंकिता ने लाल रंग का सूट पहना था और विक्की ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे। बता दें कि अंकिता और विक्की पिछले कुछ सालों से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।