लाइव टीवी

विलेन बनकर शाह हाउस में आएगी संजना, परितोष ने किंजल और अनुपमा को सबक सिखाने के लिए रचा नया प्लान?

Updated Sep 25, 2022 | 18:42 IST

Anupama Navratri Twist Latest Track: इस नवरात्रि पूजा में परितोष के साथ एक बड़ा सीन देखने को मिलेगा, क्योंकि वो संजना को पूजा में लाएगा। अनुपमा से किए अपने वादे के अनुसार वनराज इस बार किंजल और आर्या की रक्षा कैसे करेगा।

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में परितोष का खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है।
  • किंजल ने अपनी बेटी आर्या के साथ शाह हाउस छोड़ दिया है।
  • अब नवरात्रि पूजा में इससे ज्यादा ड्रामा देखने को मिलेगा।

Anupama Navratri Track: अनुपमा सीरियल में बहुत सी दिलचस्प चीजें होने वाली हैं और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। हाल ही में, यह देखा गया है कि किंजल और आर्या अब कपाड़िया सदन में शिफ्ट हो चुके हैं, इसके बाद परितोष पागल हो जाता है। अब, कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेती है क्योंकि परितोष इमोशनल रूप से किंजल को आत्महत्या का प्रयास करके ब्लैकमेल करता है। हालांकि, अनुपमा उसे जोर से थप्पड़ मारती है और उसे कड़ी सीख देती है। दिलचस्प बात यह है कि यह चैप्टर यहां बंद नहीं होगा, क्योंकि नवरात्रि पूजा में इससे ज्यादा ड्रामा देखने को मिलेगा।

इस नवरात्रि पूजा में परितोष के साथ एक बड़ा सीन देखने को मिलेगा, क्योंकि वो संजना को पूजा में लाएगा। अनुपमा से किए अपने वादे के अनुसार वनराज इस बार किंजल और आर्या की रक्षा कैसे करेगा। नवरात्रि पूजा पर एक बार फिर ड्रामा होगा। किंजल और आर्या के शाह हाउस लौटने के साथ, अनुपमा और वनराज की एकसाथ जोड़ी बनेगी। हालांकि, क्या वे अपनी योजना में सफल होंगे या चीजें बदतर होंगी? यह देखना होगा।

पढ़ें- राजस्थान की ‘शकीरा' की हो रही बिग बॉस-16 में एंट्री

अनुपमा कैसे किंजल और आर्या की अच्छी देखभाल करती हैं लेकिन बा एक बहुत बड़ा ड्रामा रचती है। अब इतना ही काफी नहीं था कि अगला परितोष आ जाए और भावनात्मक रूप से किंजल को ब्लैकमेल करे। अब कहानी और पेचीदा होने लगी है, नवरात्रि के दिन यहां नया मोड़ आता है।

संजना की विलेन बनकर होगी एंट्री
परितोष अपनी बेटी को वापस पाना चाहता है। हालांकि अनुज और अनुपमा यहां इस स्थिति को संभालते हैं। नाटक में अब यहां पर ड्रामा और होगा जब परितोष, संजना को नवरात्रि पर घर लाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो संजना नवरात्रि पूजा की पूर्व संध्या पर विलेन के रूप में एंट्री कर रही है। अब यह देखना और भी तेज होगा कि परितोष अपने बचाव में बदला लेने के बाद अपने परिवार के खिलाफ क्या योजना बना रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।