लाइव टीवी

Anupama: सुधांशु पांडे के साथ अनबन पर रुपाली गांगुली ने तोड़ी चुप्पी -'जो सुन रहे हैं, कर लें उस पर विश्वास'

Updated Jun 22, 2021 | 18:39 IST

Anupama Serail Rift: अनुपमा सीरियल के स्टारकास्ट की अनबन की खबरें आ रही थीं। अब पहली बार सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए क्या कहा रुपाली ने...

Loading ...
Anupama
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल के सेट से अनबन की खबरें सामने आ रही है।
  • रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अनबन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • रुपाली गांगुली ने कहा कि प्लीज जो आपने सुना उस पर विश्वास कर लें।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा के सेट से टकरार की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल के लीड एक्टर्स रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच बन नहीं रही है। यही  नहीं, शो का सेट दो गुटों में बंट गया है। अब खुद रुपाली गांगुली  ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

रुपाली गांगुली ने अपनी  इंस्टा स्टोरी पर एक मीम शेयर किया है। इसमें लिखा है, 'मेरे बारे में आप जो कुछ भी सुनें, प्लीज उस पर विश्वास कर लें। मेरे पास खुद की सफाई देने का वक्त नहीं है। आप चाहें तो इसमें अपनी तरफ से भी कुछ जोड़ सकते हैं।' रुपाली गांगुली ने जहां इस पूरे विवाद को मजाकिया तौर पर शांत करने की कोशिश की है। वहीं, सुधांशु पांडे ने इस पर अपने तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया है। 

दो ग्रुप में बंटी स्टारकास्ट 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलानावत और अनघा भोसले का एक ग्रुप बना हुआ है।वहीं, दूसरी तरफ रूपाली गांगुली, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा और मुस्कान बामने दूसरे ग्रुप में शामिल हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों जब शो का प्रोमो रिलीज हुआ तो सुधांशु पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुधांशु ने स्टारकास्ट के कई कलाकारों को टैग किया, लेकिन रूपाली गांगुली को टैग नहीं किया था। 

ऐसी बढ़ेगी सीरियल की कहानी 
अनुपमा की  कहानी की बात करें तो अनुपमा और वनराज एक बार फिर करीब आ रहे हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले एपिसोड में गीता की नौकरानी गीता का पत्ता कटने वाला है।  गीता वनराज के वहां अपनी मनमर्जी से काम करती है। 

गीता बा के साथ लगातार बदजुबानी करती हैं। गीता का ये बुरा व्यवहार अनुपमा को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। अनुपमा बिना कुछ सोचे समझे  निर्णय ले लेगी। इसके बाद अनुपमा गीता को घर से बाहर का रास्ता दिखा देगी। वनराज इसे सपोर्ट करेंगे पर काव्या गुस्सा हो जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।