लाइव टीवी

Anupama Spoiler Alert: गिले-शिकवे भुलाकर अनुपमा-काव्या में होने वाली है दोस्ती! इस बात पर दोनों हुए एक

Updated Jul 17, 2021 | 13:26 IST

Anupama Upcoming Episode Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल में पहली बार दो दुश्मन दोस्त बनने जा रहे हैं। अनुपमा और काव्या के बीच दोस्ता हो सकती है। जानिए क्या होगा अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा की कहानी रोमांचक मोड़ लेने जा रही है।
  • अनुपमा और काव्या के बीच जल्द ही दोस्ती हो सकती है।
  • अनुपमा पहली बार काव्या से सहमत होती नजर आ रही हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा अपनी कहानी और ट्विस्ट के कारण फैंस के बीच पॉपुलर हो रहा है। यही कारण है कि टीआरपी चार्ट में ये शो लगातार टॉप पर बना हुआ है। शो के अपकमिंग एपिसोड में शॉकिंग मोड़ आने वाला है। पहली बार काव्या और अनुपमा दुश्मनी भूलकर दोस्त बनने जा रहे हैं। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक काव्या केफे की थीम और मेन्यू को खारिज कर देगी। वह परिवार के लोगों को बताएंगी कि उन्होंने बहुत सारे पैसे कैफे में लगाए हैं। वह अपने इमोशन इसमें न लगाएं, क्योंकि अगर कैफे नहीं चला तो फिर वह दुखी न हो। बिजनेस जब शुरू होता है तो गारंटी नहीं होगी कि ये चलेगा या नहीं। बाबूजी काव्या के बात से सहमत नहीं होते। वह काव्या से कहते हैं कि अगर किसी ने मेहनत की है तो वह काम जरूर करेगी।    

काव्या से सहमत होती है अनुपमा 
अनुपमा पहली बार काव्या से सहमत होती है। अनुपमा शाह परिवार को समझाती है कि ये सही है कि उम्मीद जरूर होनी चाहिए लेकिन, इस चीज को दिल में नहीं रखना चाहिए कि बिजनेस चलेगा या नहीं। ये सब किसी के भी हाथों में नहीं है। गौरतलब है कि बेहद कम मौकों पर काव्या और अनुपमा एक दूसरे की बातों पर सहमत होते हैं। अनुपमा ने जब काव्या की तरफदारी की तो वह गुस्सा नहीं हुई।    

वनराज ने दी थी चेतावनी  
अनुपमा के पिछले एपिसोड में वनराज ने काव्या को चेतावनी दी थी कि वह अनुपमा और पाखी के बीच दरार डालने की कोशिश न करें। वनराज इसी दौरान काव्या की तुलना राखी से भी करता है। 

वनराज उससे कहता है कि वो राखी की तरह न बने, जो बिना वजह सभी को ताना मारती रहती है। वहीं, अनुपमा और काव्या के बीच डांस फेस-ऑफ होता है। अनुपमा काव्या को वो कॉन्टेस्ट जीतने देती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।