लाइव टीवी

Anupama Serial Update: अनुज कपाड़िया पर गुंडे करेंगे हमला, अनुपमा ने पारितोष से तोड़े सारे रिश्ते

Updated Nov 09, 2021 | 15:12 IST

Anupama Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया शाह परिवार के सामने अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करने जा रहा है। जानिए क्या होगा आज अनुपमा में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया अपने दिल की बात शाह परिवार के सामने कहेगा।
  • अनुपमा पारितोष पर पहली बार हाथ उठाएगी।
  • अनुज कपाड़िया पर गुंडे हमला करेंगे।

Anupama 9 Nov 2021 Episode Update. अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया के आने के बाद से ही शाह परिवार और उनके सदस्यों के बीच दरार आ गई है। वहीं, अब अनुज कपाड़िया ने शाह परिवार के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया। दूसरी तरफ अनुपमा ने अपने बेटे पारितोष से सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं। 

मंगलवार के एपिसोड में पारितोष अपनी मां पर एक बार फिर कीचड़ उछालने वाला है। पारितोष अनुपमा से कहता है कि उसकी मां एक घटिया, गिरी हुई और चरित्रहीन औरत हैं। ये सुनकर अनुपमा अपना आपा खो देती है और पारितोष को जोरदार तमाचा जड़ देती है। अनुपमा पारितोष से सारे रिश्ते तोड़ देती है और गिरेबान पकड़कर घर से बाहर निकाल देती हैं। 

अनुज ने कही दिल की बात
अनुज कपाड़िया को पता चलता है कि अनुपमा ने उसके कारण शाह परिवार का घर छोड़ा है। वह सीधे घर जाता है। यहां वह वनराज और परिवारवालों से कहता है कि वह अनुपमा से रिश्ते न तोड़े। वहीं, वनराज उससे घर से जाने के लिए कहता है। अनुज अनुपमा की पैरवी करता है तभी वनराज उसका गिरेबान पकड़कर कहता है कि वह अनुपमा से प्यार करता है। इसके बाद अनुज गुस्से में कहता है कि हां वह अनुपमा से प्यार करता है। अनुपमा ये सब सुन लेती हैं। 

अनुज कपाड़िया पर होगा हमला
अनुपमा अनुज कपाड़िया की ये बात सुनकर बेसुध होकर अपने घर वापस चली जाती हैं। वहीं, दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया को एहसास होगा कि उसने शाह परिवार के सामने ये कहकर गलत किया है। 

अनुपमा का बेटा समर अब उसे समझाएगा कि अनुज कपाड़िया एक अच्छा आदमी है। वहीं, दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया अनुपमा के पास जाएगा तभी उस पर कुछ गुंडे हमला कर देते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।