लाइव टीवी

अनुपमा में सबसे बड़ा धमाका, अनुज का खुलेगा ऐसा राज की अनुपमा-मालविका के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Updated Dec 31, 2021 | 10:58 IST

Anupamaa Shocking Twist: छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो अनुपमा की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। अब इस टीवी सीरियल में एक ऐसा धमाका होने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा को तगड़ा झटका लगेगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा टीवी शो
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट।
  • अनुपमा के सामने खुलने वाला है अनुज के अतीत का सबसे बड़ा राज।
  • इस राज के साथ अनुज-अनुपमा के रिश्ते पर पड़ने वाला है असर।

Anupamaa Spoiler Alert Written Update: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस टीवी सीरियल में दर्शकों को आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न (Anupamaa Twists And Turns) देखने को मिल रहे हैं। जब से इस टीवी सीरियल में अनुपमा और अनुज के बीच मालविका की एंट्री हुई है तब से इस शो की कहानी और दिलचस्प होती जा रही है। एक तरफ जहां अनुपमा अनुज को अपने दिल की बात बताने के लिए बेकरार है वहीं मालविका, वनराज और काव्या रोज कोई ना कोई ड्रामा क्रिएट कर देते हैं। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड्स में अब तक का सबसे बड़ा धमाका होने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज का रिश्ता प्रभावित होगा (Anupamaa Spoiler Alert)। 

खुलने वाला है अनुज के अतीत का राज

हाल ही में स्टार प्लस चैनल ने अनुपमा टीवी सीरियल का नया प्रोमो (Anupamaa New Promo) रिलीज किया है। अनुपमा का लेटेस्ट प्रोमो ने दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं (Anupamaa Latest Promo)। दरअसल, इस प्रोमो को देखकर यह पता चल गया कि अब अनुपमा टीवी सीरियल में अब तक का सबसे बड़ा धमाका होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब अनुज के अतीत का सबसे बड़ा राज सामने आने वाला है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड्स में यह देखा जाएगा कि अनुज के सबसे बड़े राज का पर्दाफाश होगा। अनुपमा और मालविका को यह पता चल जाएगा कि अनुज अपने माता-पिता का अडॉप्टेड बच्चा था। अनुपमा को यह जानकर बहुत बड़ा झटका लगेगा वहीं मालविका के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Also Read: अनुपमा-अनुज के बीच आएगी देविका तो शो में होगी पाखी के बॉयफ्रेंड की नई एंट्री, नए साल पर सीरियल में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Also Read: Anupama Serial Spoiler: अनुज कपाड़िया से शादी के लिए तैयार हो जाएगी अनुपमा, मालविका के आगे रखेगी ये शर्त

फिलहाल अनुपमा टीवी सीरियल में और भी बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा और अनुज के बीच में देविका नई परेशानी बन कर आने वाली है। इसके साथ, इस टीवी सीरियल में पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री भी होगी। पाखी और उसके बॉयफ्रेंड की लव स्टोरी के बीच में वनराज विलेन बनने वाला है। अब यह देखना होगा कि जब अनुपमा और मालविका के सामने अनुज के राज से पैदा उठेगा तब उनका रिएक्शन कैसा होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।