लाइव टीवी

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की फोटो,100 रुपए थी पहली कमाई

Updated Sep 05, 2019 | 21:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने मॉडलिंग दिनों की फोटो शेयर की है। अर्चना पूरन सिंह इस फोटो में टेनिस प्लेयर की जर्सी में नजर आ रही हैं। अर्चना ने मिनी स्कर्ट, टॉप पहना हुआ है।  

Loading ...
Archana Puran Singh

मुंबई. द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह पिछले 30 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। अर्चना पूरन सिंह कई फिल्मों के अलावा सीरियल में काम कर चुकी है। अर्चना ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।       

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने मॉडलिंग दिनों की फोटो शेयर की है। अर्चना पूरन सिंह इस फोटो में टेनिस प्लेयर की जर्सी में नजर आ रही हैं। अर्चना ने मिनी स्कर्ट, टॉप पहना हुआ है।  

अर्चना पूरन सिंह के हाथों में टेनिस रैकेट भी है। अर्चना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- मुझे नहीं पता कि ये पिक्चर कहां ली गई थी। जाहिर है एक जमाना हो गया। फोटो में मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने लिखा- तुम बहुत क्यूट लग रही हो। 


    
100 रुपए थी पहली कमाई 
अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो में अपनी पहली कमाई का खुलासा किया था। अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि उनकी पहली सैलेरी 100 रुपए थी। अर्चना ने शो में बताया था कि- मेरा पहला प्रोजेक्ट एक ए़ड फिल्म थी। 

अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि- इस एड फिल्म में मुझे केवल साइ़ड में खड़ा रहना था। इस काम के लिए मुझे केवल 100 रुपए ही मिले थे। हालांकि, 10 साल बाद मैंने ओमपुरी के साथ लीड एक्ट्रेस काम किया था।   

 

इस फिल्म में दी आवाज 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्चना पूरन सिंह ने हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में आवाज दी थी।  फिल्म में अर्चना पूरन सिंह जीटा के कैरेक्टर को आवाज दी है। ये फिल्म अंग्रेजी, हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई थी। 

अर्चना पूरन सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके और परमीत सेठी के दो बेटे -आर्यमन और आयुष्मान हैं। अर्चना ने आईएएनएस को बताया था कि दोनों ही बेटे फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं। इसके लिए वह थिएटर की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।