लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सलमान खान के घर के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

Updated Oct 12, 2019 | 17:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Protest: बिग बॉस सीजन 13 के खिलाफ विरोध प्रदर्शन अब सलमान खान के घर तक पहुंच गया है। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर प्रदर्शन कर रहे 20 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान के घर के आगे विरोध कर रहे 20 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • उपदेश राणा नाम के शख्स ने इसका वीडियो अपलोड किया है।
  • पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बाद में छोड़ दिया।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 का विवाद सलमान खान के घर तक पहुंच गया है। करणी सेना द्वारा शो पर बैन लगाने की मांग के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। अब उनके घर के आगे विरोध कर रहे करणी सेना के 20 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को करणी सेना के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने 20 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है। विश्व सनातन संस्था के राष्ट्रीय सचिव उपदेश राणा ने इस प्रदर्शन का वीडियो अपने फेसबुक पर अपलोड किया था।

उपदेश राणा ने फेसबुक पर लिखा- 'बहुत से साथियों को बांद्रा वेस्ट पुलिस ने सलमान खान के घर से अरेस्ट किया।इंकलाब जिंदाबाद। हालांकि, पुलिस ने इन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया है।' इसके बाद उपदेश ने इन छोड़े गए प्रदर्शनकारियों के साथ भी वीडियो अपलोड किया। 

सूचना प्रसारण मंत्रालय ले सकता है एक्शन 
ANI की रिपोर्ट के मुताबिक सूचना प्रसारण मंत्रालय बिग बॉस 13 के खिलाफ आ रही शिकायतों पर गौर कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आपत्तिजनक कंटेंट्स पर डिटेल्स मांगी है। 

करणी सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को खत लिखकर शो पर बैन लगाने की मांग की थी। करणी सेना का आरोप लगाया था कि शो हिंदू संस्कृति के खिलाफ है। इसे हिंदू एक्ट के तहत बैन किया जाना चाहिए। 

बीजेपी विधायक ने भी लिखी थी चिट्ठी 
यूपी के लोनी से बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी बिग बॉस के खिलाफ प्रकाश जावड़ेकर को  खत लिखा था। नंदकिशोर गुर्जर ने अपने खत में लिखा था कि- 'जनबूझकर चर्चा में बने रहने के लिए कार्यक्रम के द्वारा दो विपरीत धर्म मुस्लिम एंव सनातन (ब्राह्मण) के लोगों को बेड पार्टनर बनाकर आपत्तिजनक दृश्य प्रसारित किए जा रहे हैं।'

बिग बॉस में इस सीजन बेड फ्रेंड फॉरेवर कॉनसेप्ट के तहत मेल और फीमेल कंटेस्टेंट्स को एक ही बेड शेयर करना था। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स से कह दिया है कि वह अपनी मर्जी से अपना बेड पार्टनर चुन सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।