लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैन्स के लिए खुशखबरी, शो को मिल सकता है एक महीने का एक्सटेंशन

Updated Nov 22, 2019 | 17:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Extension: बिग बॉस सीजन 13 के फैन्स के लिए खुशखबरी है। शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है। अब मेकर्स इसका फायदा उठाने चाहते हैं। जानिए क्या है बिग बॉस के फैन्स के लिए खुशखबरी।

Loading ...
Bigg Boss 13
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के फैन्स के लिए खुशखबरी है।
  • बिग बॉस 13 को कुछ हफ्तों का एक्सटेंशन मिल सकता है।
  • बिग बॉस को पिछले दो हफ्तों से जबरदस्त टीआरपी मिल रही है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस वक्त काफी हंगामा हो रहा है। घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई काफी सुर्खियां बटोर रही है। इसका फायदा शो की टीआरपी को भी हो रहा है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक शो को एक महीने का एक्सटेंशन मिल सकता है। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स दर्शकों को सरप्राइज दे सकते हैं। दरअसल सीजन 13 को तीन से चार हफ्ते का एक्सटेंशन देने के बारे में सोच रहे हैं। गौरतलब है कि सीजन 13 का फिनाले जनवरी 2020 में होना है। 

शो को अगर एक्सटेंशन मिला तो ये जनवरी के बजाए फरवरी को होगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस के आठवें सीजन को भी एक्सटेंशन मिला था। सलमान खान की जगह आखिर के कुछ हफ्तों में फराह खान ने होस्ट किया था।

9वें नंबर पर पहुंचा बिग बॉस 
बिग बॉस के घर में बनते नए ग्रुप और दोस्त से दुश्मन बने असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई काफी पसंद आ रही है। 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस नौवें नंबर पर है। टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस पिछले हफ्ते 10वें नंबर पर था।  

टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर जी टीवी का शो कुंडली भाग्य है। वहीं, दूसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य और तीसरे नंबर पर ये जादू है जिन्न का। बिग बॉस से ऊपर आठवे नंबर पर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति है। 

बिग बॉस ने दी सिद्धार्थ-असीम को चेतावनी 
बिग बॉस के पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई में आखिरकार बिग बॉस को दखल देना पड़ता है। बिग बॉस दोनों को चेतावनी देते हैं कि वे एक-दूसरे को हाथ नहीं लगा सकते हैं। असीम सिद्धार्थ से कहते हैं कि वह उनका जीना हराम कर देंगे।

बिग बॉस घोषणा करते हैं कि टास्क में पारस की टीम जीत जाती है। उनकी टीम और शहनाज की टीम से दो सदस्य घर के कप्तानी के दावेदार होंगे।  पारस की टीम में हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल, रश्मि और देवोलीना कप्तान बनना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।