लाइव टीवी

Bigg Boss 13 से बाहर हुईं दलजीत कौर के एक्स हसबैंड की मां चाहती हैं बेटे की दूसरी शादी, किया ये खास काम

Updated Oct 18, 2019 | 19:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस दलजीत कौर बिग बॉस 13 से बाहर होने के बाद लगातार चर्चा में हैं। शो में उनके सिंगल मदर होने की बात अक्सर चर्चा में रहती थी। बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2009 में शालीन भनोत से शादी की थी।

Loading ...
Dalljiet Kaur,Shaleen Bhanot
मुख्य बातें
  • दलजीत कौर के एक्स हसबैंड की मां चाहती हैं बेटे की दूसरी शादी
  • हाल ही में एक्टर ने अपनी मां की वजह से ये खास काम किया है
  • दलजीत कौर और शालीन भनोत ने शादी के सात साल बाद ही तलाक ले लिया था

'बिग बॉस' के 13वें सीजन में घर से बाहर निकलने वाली पहली कंटेस्टेंट एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर  काफी चर्चा में रहीं थीं। उन्होंने एक्टर शालीन भनोत से शादी की थी। 7 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था। फिलहाल दोनों ही एक्टर अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के एक्स पति शालीन भनोत से जुड़ी खास खबर सामने आई है। 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शालीन भनोत ने बताया कि आखिर उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग को क्यों बदल दी है। बता दें कि शालीन भनोत पहले Shaleen लिखते थे लेकिन अब वो Shalin लिखते हैं। ऐसा करने के पीछे उनका करियर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है।

एक्टर ने बताया कि मैंने अपने नाम की स्पेलिंग इसलिए बदली है क्योंकि मेरी मां ऐसा चाहती थी। दरअसल उनकी मां को किसी पंडित जी ने सलाह दी थी कि अगर शालीन ऐसा करेंगे तो उनकी दोबारा शादी होगी और एक बार फिर से उनके जिंदगी में प्यार आएगा। 

उन्होंने बताया कि उनकी मां चाहती हैं कि वो दोबारा शादी कर लें। एक्टर से जब सवाल किया गया कि मां के इस बात से क्या वो सहमत हैं। इसपर उन्होंने कहा कि मैं उन्हें नहीं समझा सकता। मैं सिंगल रहकर काफी खुश हूं और अपने काम में काफी बिजी भी हूं। मेरे पास रिलेशनशिप के लिए समय ही नहीं है। वहीं उनके नाम की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर भी नए नाम की स्पेलिंग के साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर ने बताया कि धीरे- धीरे वो सभी जगह इस नए नाम के साथ दिखाई देंगे।

उन्होंने बताया कि मैं धीरे-धीरे डॉक्यूमेंट से स्पेलिंग को बदल देंगे। एक्टर के मुताबिक ये आसान नहीं है क्योंकि इसे करने के लिए काफी पेपर वर्क करना होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर मैंने पहले ही बदल दिया है। वहीं शालीन भनोत से पहले उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने भी अपना नाम दलजीत कौर से बदलकर दीपा रख लिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।