लाइव टीवी

सारा खान से माहिरा शर्मा-आकांक्षा पुरी तक, जानें बिग बॉस-13 फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा की लव लाइफ

Updated Feb 15, 2020 | 12:16 IST

Bigg Boss 13 Finale Paras Chhabra: बिग बॉस-13 फिनाले में पहुंच चुके पारस छाबड़ा शो में पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। पारस लंबे टाइम तक बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सारा खान के साथ रिलेशनशिप में थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पारस छाबड़ा।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 का शनिवार रात 9 बजे ग्रैंड फिलाने होने जा रहा है।
  • सलमान खान आज रात बिग बॉस सीजन 13 के विनर की घोषणा करेंगे।
  • बिग बॉस-13 फिनाले में पारस और माहिरा साथ में धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे। 

बिग बॉस-13 का शनिवार रात 9 बजे ग्रैंड फिलाने होने जा रहा है। सलमान खान आज रात बिग बॉस सीजन 13 के विनर की घोषणा करेंगे। फिनाले की बात करें तो इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह, आसिम रियाज और पारस छाबड़ा टॉप-6 फाइनलिस्ट बन चुके हैं। पारस छाबड़ा बिग बॉस-13 फिनाले में माहिरा शर्मा के साथ डांस परफॉर्मेंस देंगे।  

दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। देखकर लग रहा है कि बिग बॉस सीजन 13 फिनाले में पारस और माहिरा की ये धमाकेदार परफॉर्मेंस होगी। 

वैसे पारस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बिग बॉस-13 में खूब सुर्खियों में रहे। बिग बॉस के घर में जैसा कि पारस और माहिरा शर्मा की दोस्ती खूब चर्चा में रही है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो पारस लंबे टाइम तक टीवी सीरियल बिदाई फेम सारा खान के साथ रिलेशनशिप में थे।

सारा खान से हो चुका पारस का ब्रेकअप

सारा खुद भी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और शो में शादी करने को लेकर वो खूब चर्चा में रही थीं। हालांकि पारस और सारा का रिश्ता लंबे टाइम तक नहीं टिका। दोनों ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया। 

पारस छाबड़ा इन एक्ट्रेस को कर चुके डेट 

बाद में पारस छाबड़ा ने टीवी एक्ट्रेस पवित्र पुनिया और स्प्लिट्सविला फेम अकांक्षा पोपली को भी डेट किया। बिग बॉस में आने पहले पारस मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल फेम आकांक्षा सिंह के साथ लव रिलेशनशिप में थे। पारस और आकांक्षा पुरी लंबे टाइम से लव रिलेशनशिप में हैं। पारस छाबड़ा की फैमिली भी आकांक्षा को अच्छी तरह से जानती है।

यहां तक कि बिग बॉस के घर में पारस के सभी चीजें आकांक्षा ही भेजती रही हैं। वहीं पारस छाबड़ा की कलाई पर आकांक्षा के नाम का टैटू भी है। हालांकि अब दोनों के रिश्ते में थोड़ा खटास आ चुकी है। वहीं पारस का कहना है कि घर से बाहर आकर आकांक्षा से बाद वो ऑफिशियली अपने ब्रेकअप की खबर देंगे।

इन टीवी शोज का हिस्सा रह चुके पारस छाबड़ा

बता दें, बिग बॉस-13 फिनाले में पहुंच चुके पारस छाबड़ा रियलिटी शो स्प्लिट्सविला-5 के भी कंटेस्टेंट रह चुके हैं। इसके अलावा टीवी सीरियल बढ़ो बहू में भी काम कर चुके हैं। उन्हें आखिरी बार सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में देखा गया था। शो में उन्होंने रावण का रोल प्ले किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।