लाइव टीवी

Bigg Boss 13: आग में जलकर खाक हो गया था Koena Mitra का घर, संजय दत्त ने आधी रात को किया फोन

Updated Oct 10, 2019 | 12:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Koena Mitra: बिग बॉस सीजन 13 में कोएना मित्रा अपनी पर्सनल स्ट्रगल के बारे में बता रही हैं। कोएना ने घरवालों को वो किस्सा बताया जब उनका घर जलकर खाक हो गया था।

Loading ...
Koena Mitra
मुख्य बातें
  • कोएना बिग बॉस घर के अंदर अपने पर्सनल स्ट्रगल के बारे में भी बता रही हैं।
  • कोएना ने कहा कि जिस वक्त मेरे घर में आग लगी उस वक्त मुंबई में बाढ़ आई हुई थी।
  • कोएना ने बताया कि उनके घर पर आग लग गई थी। इस दौरान संजय दत्त ने उनकी मदद की। 

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 में कोएना मित्रा एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं। कोएना का सही मौके पर सही स्टैंड लेने और बेवजह किसी लड़ाई में शामिल न होने के कारण फैन्स उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। घर के अंदर वह अपने पर्सनल स्ट्रगल के बारे में भी बता रही हैं। कोएना ने बताया कि उनके घर पर आग लग गई थी। इस दौरान संजय दत्त ने उनकी मदद की। 

कोएना मित्रा सिद्धार्थ शुक्ला, अबु मलिक और शहनाज को बता रही हैं- उस वक्त मैं फरदीन खान के साथ एक खिलाड़ी, एक हसीना की शूटिंग कर रही थीं। जब ये बात फिरोज खान को पता चली तो उन्होंने मुझसे कहा कि जब तक आपका घर सही नहीं हो जाता आप मेरे गेस्ट हाउस में शिफ्ट हो जाओ। 

कोएना ने कहा-  संजय दत्त उस वक्त पेरिस में थे, उन्हें उनके किसी दोस्त ने इसके बारे में बताया। उन्होंने आधी रात को मुझे फोन किया। उन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम्हें किसी भी चीज की जरूरत है तो मेरे ऑफिस में फोन कर लेना।

मुंबई में आई थी बाढ़ 
कोएना ने कहा कि-जिस वक्त ये दुर्घटना हुई उस वक्त मुंबई में बाढ़ आई हुई थी। मैं जब तक पहुंची तो हम नीचे खड़े थे और लोग कांच तोड़ रहे थे ताकि धुआं दूसरे के घर तक नहीं पहुंचे। मैं नीचे खड़े होकर अपने घर को जलता हुआ देख रही थीं।

उन्होंने बताया कि- मेरा घर शॉर्ट सर्किट के कारण जल गया था। मैंने अपनी मम्मी को बताया कि पांच दिन के बाद हम बाहर डिनर के लिए गए। उसी वक्त मेरी मेड का फोन आया कि आपके घर से ब्लैक स्मोक निकल रहा है।"

आरती से भिड़ गई कोएना मित्रा 
बिग बॉस-13 में पहली बार आरती सिंह कंटेस्टेंट कोएना मित्रा से झगड़ पड़ीं। नॉमिनेशन को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही थी कि तभी अचानक वो एक-दूसरे पर बरस पड़ीं। कोएना मित्रा ने तो आरती से ये तक कह डाला कि वो उनकी तरह नॉमिनेशन के दौरान भीख नहीं मांगती हूं। इस बात पर आरती भड़क गईं और दोनों में खूब तू-तू, मैं-मैं हुई।

देवोलीना घर की पहली क्वीन बन गई हैं। इसी के साथ देवोलीना अगले नॉमिनेशन से सेफ हो गई हैं। अब बिग बॉस के घर में देवोलीना कोई काम नहीं करेंगी। उन्हें अलग से एक बेड और वॉशरूम भी मिला है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।