लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घरवालों के सामने मधुरिमा ने जमकर की विशाल की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Updated Jan 15, 2020 | 13:14 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में लगातार कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब जो वीडियो सामने आया है उसमें मधुरिमा तुली जमकर विशाल आदित्य सिंह की पिटाई करती दिख रही हैं।

Loading ...
Madhurima Tuli and Vishal Aditya Singh
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्यों की होगी घर में एंट्री
  • शो का वीडियो सामने आया है जिसमें मधुरिमा तुली विशाल आदित्य सिंह की पिटाई करती दिख रही हैं
  • मधुरिमा- विशाल के झगड़े से नाराज बिग बॉस दोनों को सजा सुनाते हैं

टेलिविजन के सबसे चर्चित शो में से बिग बॉस का 13वां सीजन चल रहा है। शो में लगातार कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ घरवालों के परिवार के सदस्य उनसे मिलने घर में आए हैं। 

बिग बॉस का जो वीडियो सामने आया है उसमें मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह किसी बात पर झगड़ा करते दिख रहे हैं। दोनों पहले तो एक दूसरे पर पानी डालते दिख रहे हैं और फिर उनके बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि मधुरिमा किसी सामान से विशाल को मारने लगती हैं। दोनों की इस हरकत से नाराज बिग बॉस उन्हें सजा सुनाते हैं, जिसे मानने से विशाल मना कर देते हैं। 

भाई से मिलकर भावुक हुईं आरती

घर में आरती के भाई कृष्णा अभिषेक घर में आते हैं और  उन्हें बताते हैं कि लोग उन्हें देखकर कहते हैं कि वो आरती का भाई है। कृष्णा ने कहा कि उन्हें आरती पर गर्व है। यह सुनकर आरती रोने लगती हैं।

माहिरा की मां ने पारस को कही ये बात

माहिरा शर्मा की मां भी घर में आती हैं और पारस छाबड़ा से मिलती हैं। वो पारस को कहती हैं कि तेरी गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी बहुत अच्छी है और माहिरा तो तुम्हारी दोस्त है ही। बस ये किस्सी- विस्सी मत किया करो।

शहनाज के पिता ने दी चेतावनी

घर में शहनाज गिल के पिता भी आते हैं और उनसे कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बीच जो कुछ भी है, वो उसे आगे नहीं बढ़ाएंगी। वहीं वो शहनाज को बोलते हैं कि इस घर में तेरा एक ही दुश्मन है और वो है पारस छाबड़ा। इसके साथ ही वो सभी घरवालों के सामने पारस को बेनकाब करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।