लाइव टीवी

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद बंद हुई सिद्धार्थ शुक्ला-माहिरा शर्मा की बातचीत, ये है वजह

Updated Apr 27, 2020 | 10:05 IST

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा बिग बॉस का शुरुआत में काफी झगड़ा हुआ था। हालांकि, अब बाद में दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। अब घर से निकलने के बाद दोनों के बीच बातचीत बंद है। जानिए क्या है वजह।

Loading ...
Sidharth Shukla, Mahira Sharma
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच बातचीत नहीं होती है।
  • माहिरा ने अपने फैंस को भरोसा दिलाया है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से जरूर मिलेंगी।
  • माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला का शो के शुरुआत में काफी झगड़ा हुआ था।

मुंबई. बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से टच में हैं। हालांकि, इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपने साथियों से ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। शो में सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त रही माहिरा शर्मा से भी बात नहीं कर रहे हैं। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच बातचीत नहीं होती है। माहिरा ने बताया- 'मैं ऐसी इंसान नहीं हू जो खुद पहले किसी को मैसेज या फोन पर बात करें। मैं उनके कॉन्टेक्ट में नहीं हूं।' 

माहिरा ने अपने फैंस को भरोसा दिलाया है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे सिद्धार्थ शुक्ला से जरूर मिलेंगी। आपको बता दें कि माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला का शो के शुरुआत में काफी झगड़ा हुआ था। हालांकि, बाद में वह काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। 

वॉट्सऐप ग्रुप में नहीं हैं सिद्धार्थ
हिंदुस्तानी भाऊ ने भी बिग बॉस का एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाया है। हालांकि, इस ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज दोनों ही नहीं है। हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया कि इस ग्रुप में केवल वे लोग ही शामिल हैं जो जवाब देते हैं। 

हिंदुस्तानी भाऊ के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के अलावा शहनाज गिल भी इस वॉट्सऐप ग्रुप का हिस्सा नहीं है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि उन्हें फोन पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं है। 

रिलीज हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज का गाना 
बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का गाना भूला दूंगा रिलीज हुआ था। इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस गाने को यूट्यूब पर पांच करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अलावा माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का भी नया गाना बारिश रिलीज हुआ था। इस गाने को भी यूट्यूब पर काफी देखा गया था। इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।