लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की मम्मी से मिलीं माहिरा शर्मा, फैन्स बोले- 'तो रिश्ता पक्का'

Updated Mar 23, 2020 | 21:13 IST

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती को फैन्स का खूब प्यार मिला था। ये दोस्ती बिग बॉस के बाद भी जारी है। माहिरा हाल ही में पारस छाबड़ा की मम्मी से मिली। इस मुलाकात की फोटो सामने आई है।

Loading ...
Paras Chabra And Mahira Sharma
मुख्य बातें
  • पारस छाबड़ा और माहिरा की दोस्ती बिग बॉस के बाद भी जारी है।
  • पारस और माहिरा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटो में माहिरा पारस छाबड़ा की मम्मी के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के सबसे खास दोस्त पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती घर के बाहर भी जारी है। पारस और माहिरा हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे। अब माहिरा पारस छाबड़ा की मम्मी से मिलने के लिए उनके घर पहुंची हैं।

पारस और माहिरा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में पारस, पारस की मम्मी और माहिरा साथ नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फैमिली वीक में जब पारस की मम्मी ने घर में एंट्री ली थी तो वह माहिरा से नाराज थीं। 

पारस की मम्मी ने बिग बॉस के घर में कहा था कि उन्हें माहिरा के साथ पारस का रिश्ता मंजूर नहीं है। अब इस फोटो से साफ हो गया है कि पारस की मम्मी को माहिरा और अपने बेटे की दोस्ती से कोई एतराज नहीं है। वहीं, इस फोटो पर ज्यादातर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि रिश्ता पक्का समझे। 

पारस से शादी करना चाहती हैं माहिरा
माहिरा शर्मा ने हाल ही में कहा था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप करना चाहती हैं। दरअसल एक इंटरव्यू में माहिरा से पूछा गया था कि वह किसके साथ शादी, हुकअप और मारना चाहेंगी। उनके तीन ऑप्शन हैं-असीम रियाज, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला।

माहिरा शर्मा ने किल में असीम रियाज का नाम लिया था। वहीं, माहिरा ने कहा कि वह पारस छाबड़ा से शादी करना चाहती हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुक अप करना चाहती हैं। माहिरा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वह गौहर खान को अपना आइडल मानती हैं। 

गाने को मिले एक करोड़ व्यूज
पारस छाबड़ा और माहिरा के गाने बारिश को एक करोड़ 43 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। गाने में पारस और माहिरा की शादी को दिखाया गया है। 

पारस और माहिरा  दोनों बहुत खुश हैं लेकिन किन्हीं कारणों से बीच में पुलिस आकर पारस को पकड़कर ले जाती है। बस यहीं से शुरू होता है माहिरा शर्मा का अपने लवर पारस छाबड़ा के लिए इंतजार...। ये इंतजार इतना लंबा हो जाता है कि माहिरा शर्मा एक बड़ा कदम उठा लेती है और पारस छाबड़ा ये जानकर शॉक्ड रह जाते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।