लाइव टीवी

Bigg Boss 13: क्या पंजाबी सिंगर एमी विर्क से हुई है हिमांशी खुराना की सगाई? भाई ने दिया ये जवाब

Updated Nov 28, 2019 | 18:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana: बिग बॉस में इस वक्त असीम रियाज और हिमांशी खुराना का लव एंगल काफी फुटेज बटोर रहा है। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह और एमी सगाई कर चुके हैं।

Loading ...
Ammy Virk, Himanshi Khurana
मुख्य बातें
  • हिमांशी खुराना और असीम रियाज के बीच इस वक्त काफी नजदीकियां बढ़ रही है।
  • कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हिमांशी एमी विर्क के साथ गाई कर चुकी हैं।
  • एमी विर्क के भाई ने अब इन खबरों को सिरे से खारिज किया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते हिमांशी खुराना और असीम रियाज के बीच काफी करीबियां बढ़ रही हैं।  हालांकि, हिमांशी शो में कह चुकी हैं कि उनकी सगाई हो चुकी है। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनकी शादी पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क से होने वाली है। एमी के भाई ने अब इन दावों की सच्चाई बताई है। 

एमी विर्क के भाई भगवंत सिंह ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि- मेरे भाई और हिमांशी की सगाई नहीं हुई है। उन दोनों का कोई रिश्ता नही है। एमी का बड़ा भाई होने के नाते में ये पूरे दावे के साथ कह रहा हूं।

भगवंत सिंह ने ये भी बताया कि उनके भाई की शादी पहले ही चुकी है। हालांकि, उन्होंने अपने भाई की वाइफ का नाम नहीं बताया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी साफ किया कि अतीत में भी हिमांशी और एमी कभी भी रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं। 

कौन है हिमांशी का बॉयफ्रेंड? 
हिमांशी खुराना बिग बॉस में कई बार अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखा चुकी हैं। हिमांशी ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम 'चाऊ' बताया है। इसके बाद बिग बॉस ने हिमांशी के बैड की तरफ फोकस किया, जहां एक दाढ़ी वाले शख्स की फोटो है। 

बिग बॉस के प्रोमो का एक क्लिप भी वायरल हो रहा है। इस क्लिप में असीम रियाज हिमांशी के गले पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। असीम उनसे कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने हिमांशी से सुंदर लड़की नहीं देखी है। 


 
बिग बॉस ने छीन ली कप्तानी  
हिमांशी से बिग बॉस ने कप्तानी छीन ली है। बिग बॉस ने बीबी कॉलेज टास्क के दौरान हिमांशी को फटकार भी लगाई थी। बिग बॉस ने तल्ख शब्दों में कहा कि हिमांशी ने कप्तानी की जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभाई है। 

बिग बॉस ने हिमांशी से कहा कि उन्होंने खुद इस घर के नियमों का उल्लंघन किया है। इसके अलावा वह कप्तानी की रेस से भी बाहर हो गई हैं। सिद्धार्थ शुक्ला इस हफ्ते घर के नए कप्तान बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का चुनाव वोटिंग के जरिए हुआ है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।