लाइव टीवी

Bigg Boss 13: क्या इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं Rashami Desai, घर में रहने के लिए मिलेंगे इतने करोड़

Updated Sep 27, 2019 | 11:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Big boss 13) जल्द शुरू होने वाला है, ऐसे में लोगों के एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। शो में इस बार किस कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, इसे लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
bigg boss 13, rashami desai
मुख्य बातें
  • रियलिटी शो बिग बॉग 13 को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है
  • बिग बॉस 13 को लेकर टीवी एक्ट्रेस रश्मिल देसाई चर्चा में हैं
  • रश्मि इस बार शो की महंगी कंटेस्टेंट हैं

बिग बॉस 13 एक बार फिर से लोगों को एंटरटेन करने आ रहा है। ऐसे में कंटेस्टेंट को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। वहीं अभी तक कंटेस्टेंट को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। हाल ही में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई चर्चा में है। बता दें कि ऐसी खबर आ रही है कि इस सीजन रश्मि देसाई भी नजर आएंगी। उन्होंने इस शो में हिस्सा बनने के लिए बिग बॉस 13 के मेकर्स से तगड़ी रकम डिमांड की है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में अरहान खान के साथ घर में प्रवेश करेंगी। रश्मि ने घर के अंदर रहने के लिए के लिए 1.2 करोड़ रुपये की मांग की है। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, निर्माताओं ने उनकी शर्त मान ली है। ऐसे में शो में एक्ट्रेस दर्शकों का खूब मनोरंजन करती नजर आएंगी।

खुद रश्मि भी काफी एक्साइटेड हैं, खास कर मिल रहे राशि को लेकर भी। बताया जाता है कि पिछले साल बिग बॉस के निर्माताओं ने काफी कमी की थी, ऐसे में इस सीजन काफी कुछ नया शामिल किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक शो में कंटेस्टेंट में से एक को 4 महीने में तत्काल का टिकट मिलेगा। इसके साथ ही कंटेस्टेंट जल्द इंट्रो शूट करेंगे। शो में ऐसी खबर भी है कि एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड अरहान से शादी भी रचा सकती हैं। फिलहाल बीतें दिनों इस खबर पर उन्होंने नाराजगी जताई थी। बता दें कि अरहान और रश्मि देसाई की शादी की खबर लगातार चर्चा में है।

वहीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई उतरन से काफी पॉपुलर हुईं थीं। एक्ट्रेस टीवी दिल से दिल तक, मोहे रंग दो लाल में काफी पसंद की गई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस खतड़ों के खिलाड़ी, झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।