लाइव टीवी

Bigg boss 13: रश्मि देसाई-अरहान खान के रिश्ते पर बोलीं दलजीत कौर, 'बिग बॉस के घर में मुझे उसकी चिंता होती है'

Updated Dec 10, 2019 | 11:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rashmi Desai Arhaan Khan Love Controversy in Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के अंदर ही नहीं अब बाहर से भी रश्मि को सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है। हाल ही रश्मि और अरहान के मामले पर दलजीत कौर ने भी बात की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस 13।
मुख्य बातें
  • रश्मि देसाई बिग बॉस-13 में पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • रश्मि को शो में हाल ही में एक्टर अरहान खान ने प्रपोज किया था।
  • अरहान पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं।

रश्मि देसाई और अरहान खान का रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में है। बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे अरहान खान ने शो में रश्मि देसाई को प्रपोज किया था। इसी के बाद सलमान खान द्वारा वीकेंड का वार एपिसोड में अरहान के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए गए। सलमान ने सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के सामने बताया कि अरहान पहले से ही शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है ये बात जानकार रश्मि शॉक्ड रह गई। बाद में सलमान खान ने खुद घर के अंदर जाकर रश्मि देसाई को संभाला। 
वैसे रश्मि देसाई के साथ बाकी कंटेस्टेंट्स भी काफी शॉक्ड हैं। बिग बॉस के घर के अंदर ही नहीं अब बाहर से भी रश्मि को सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है। हाल ही रश्मि और अरहान के मामले पर अब बिग बॉस-13 की एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने भी बात की है। रश्मि की दोस्त दलजीत का कहना है, 'वीकेंड का वार एपिसोड देखकर मैं चौंक गई थी। मैं रश्मि के लिए चिंतित हूं और चाहती हूं कि घर के अंदर उन्हें संभालने वाला और उनकी देखभाल करने के लिए वहां किसी हो होना चाहिए।'


दलजीत कौर आगे कहा, 'मुझे यकीन है कि उसके लिए यह सब झेलना बहुत मुश्किल होगा। उसे समझ ही नहीं आ रहा होगी कि आखिर इस समय कैसे रिएक्ट करना चाहिए। उसे ये सब सभी सच्चाई जानने का पूरा हक है और मुझे उम्मीद है कि वो घर में ठीक होगी।'

रश्मि देसाई की सबसे अच्छी दोस्त अंकिता लोखंडे ने भी उनका समर्थन किया। अंकिता ने रश्मि को समझदारी से फैसला लेने की सलाह दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।