लाइव टीवी

Bigg Boss 13: दोस्ताना 2 के इस एक्टर को डेट कर चुकी हैं रश्मि देसाई, पार्टी में झगड़े के बाद हुआ था ब्रेकअप

Updated Nov 15, 2019 | 16:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Rashmi Desai: बिग बॉस 13 की कटेस्टेंट रश्मि देसाई घर के अंदर काफी फुटेज मिल रही है। वहीं, अब रश्मि की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खुलासा हुआ। रश्मि दोस्ताना 2 के एक्टर को डेट कर चुकी हैं।

Loading ...
Lakshya Lalwani And Rashmi Desai
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रही हैं।
  • रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।
  • रश्मि फिल्म दोस्ताना 2 के एक्टर लक्ष्य लालवानी को डेट कर चुकी हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार टारगेट कर रही हैं। वहीं, रश्मि देसाई अरहान खान को लेकर अपनी फीलिंग्स बता चुकी हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि दोस्ताना 2 के एक्टर लक्ष्य लालवानी से भी झगड़ा कर चुकी हैं। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्य और रश्मि देसाई साल 2016 में डेट कर चुके हैं। ये वही वक्त था जब रश्मि अपने एक्स हसबैंड नंदीश संधु से अलग हुई थीं। हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि और लक्ष्य का ब्रेकअप काफी कड़वाहट से भरा था। दोनों ने एकदम बात करना बंद कर दिया था। इसका कारण लक्ष्य का अपनी को-स्टार अदिति गुप्ता से अफेयर बताया गया था। 

लक्ष्य ने फोड़ी शराब की बोतल
वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्य के मीरा रोड स्थित घर पर हुई हाउस पार्टी के दौरान दोनों के बीच काफी कहा-सुनी हुई थी। उस पार्टी में मौजूद एक सूत्र ने बताया कि रश्मि ने लक्ष्य से कुछ बातों पर झूठ बोला था। इसके बाद दोनों में काफी बहस हुई।

पार्टी में मौजूद एक सोर्स के मुताबिक लक्ष्य को इसके बाद काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने रश्मि के सामने शराब की बोतल तक फोड़ दी थी। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने इसके बावजूद फिर से दोस्ती करने की कोशिश की लेकिन, बात नहीं बनी।

शुरू हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग 
दोस्ताना 2 फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में लक्ष्य के अलावा कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं। ये फिल्म 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का दूसरा इंस्टॉलमेंट है। पहली फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आए थे।

लक्ष्य रोडीज X2 के कंटेस्टेंट रहे हैं। इसके अलावा वे वॉरियर हाई, अधुरी कहानी हमारी, प्यार तुने क्या किया, परदेस में है मेरा दिल और पोरस जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। उनके पोरस के किरदार को काफी पसंद किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।