लाइव टीवी

Bigg Boss 13 1 December Preview: शहनाज गिल ने किया कार्तिक आर्यन को प्रपोज, देखते ही लगाया गले

Updated Dec 01, 2019 | 15:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Preview: बिग बॉस में आज कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे घर में एंट्री लेंगे। शहनाज गिल कार्तिक आर्यन को शो में प्रपोज करेंगी। यही नहीं, वो उन्हें गले भी लगा लेगी।

Loading ...
Kartik Aryan And Shehnaz Gill
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में पति पत्नी और वो की स्टारकास्ट घर में एंट्री लेंगे।
  • शहनाज गिल कार्तिक आर्यन को गले लगा लेंगी।
  • शहनाज कार्तिक आर्यन की फैन हैं। वह शो में उन्हें प्रपोज करेंगी।

मुंबई. बिग बॉस 13 के फैन्स को शनिवार के एपिसोड में बड़ी खुशखबरी मिली है। इस शो को पांच हफ्ते का एक्सटेंशन मिल गया है। वहीं, आज के एपिसोड में पति, पत्नी और वो की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे घर में एंट्री लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल कार्तिक आर्यन को प्रपोज करेंगी। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल कार्तिक आर्यन की बहुत बड़ी फैन हैं। ऐसे में जब कार्तिक ने घर में एंट्री ली तो वह तुरंत दौड़ते हुई उनके पास चली आई। शहनाज ने इसके बाद कार्तिक आर्यन को गले लगा लिया। 
 
शहनाज ने कार्तिक को बताया कि उन्हें उन पर क्रश है। इसके बाद शहनाज ने कार्तिक आर्यन ने प्रपोज किया। इससे कार्तिक काफी शरमा गए। आपको बता दें कि पीठ में दर्द के कारण देवोलीना ने ये शो छोड़ दिया है। 

घरवालों के साथ खेला ये गेम     
कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने घरवालों के साथ एक गेम भी खेला। इसमें घरवालों को एक सिचुएशन दी जाएगी। घरवालों को आपसी सहमती से बताना कि कौन ये हो सकता है। घरवाले जिसका नाम लेंगे उसका मुंह काला किया जाएगा। 

कार्तिक पहले पूछते हैं कि कौन है वो जो गद्दार साबित हो सकता है। असीम शहनाज का नाम लेते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं असीम रियाज की बात से सहमत हूं।इसके बाद शहनाज का मुंह काला हो जाता है। 

विशाल और भाऊ में फिर हुई बहस 
विशाल और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच फिर बहस हो गई है। अनन्या घरवालों से पूछते हैं कि घर के किस सदस्य ने नकाब पहना हुआ है। इस पर विशाल कहते हैं कि भाऊ बाहर बहुत दिखते हैं यहां आकर वह दिखाई ही नहीं दे रहे हैं। 

विशाल की बात सुनकर भाऊ कहते हैं- बाहर का भाऊ तुम लोग झेल भी नहीं पाएगा। इसके बाद भूमि कहती हैं- कौन है वो जिसका योगदान घर के अंदर सबसे कम है। घरवाले रश्मि का नाम लेते हैं।         

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।