लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा नहीं सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बेघर? ये है वजह

Updated Dec 05, 2019 | 12:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla: बिग बॉस का ये सीजन ट्विस्ट और टर्न के कारण टेढ़ा होता जा रहा है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर हो गए हैं। इसकी वजह असीम रियाज से झगड़ा नहीं है।

Loading ...
सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का झगड़ा फिर धक्का-मुक्की तक पहुंच गया।
  • सिद्धार्थ शुक्ला अब घर से बेघर हो सकते हैं।
  • सिद्धार्थ और असीम रियाज की लड़ाई पर सोशल मीडिया पर दो हिस्सों में बंट गया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस वक्त फिर सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा चर्चा में है। ताजा एपिसोड में सिद्धार्थ ने एक बार फिर असीम रियाज के साथ धक्का-मुक्की की है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें एविक्ट करने की मांग की गई है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर हो सकते हैं।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़े फैन पेज के मुताबिक पारस छाबड़ा नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर हो गए हैं। इसका कारण है कि उन्हें टायफाइड हो गया है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 

आपको बता दें कि इससे पहले खराब हेल्थ के कारण देवोलीना भट्टाचार्जी भी घर से बेघर हो गई थीं। देवोलीना की रीढ़ की हड्डी में दर्द था। घर से निकलने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई थी। फिलहाल वह घर पर आराम कर रही हैं।

दो हिस्सों में बंटा सोशल मीडिया 
सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर दो हिस्सों में बंट गया। जहां एक तरफ #EvictSiddharthShukla हैशटैग ट्रैंड कर रहा था। वहीं, दूसरी तरफ #KeepGoingSidharthShukla, #EvictHatemongerAsim ट्रेंड कर रहा है। 

आपको बता दें कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में भिड़ गए। इसके बाद दोनों के बीच धक्का-मुक्की हुई थी। आखिरकार बिग बॉस ने बीच में दखल दिया और दोनों को रोकते हैं।  

क्या पारस छाबड़ा होंगे बेघर?
शो के प्रोमो में दिखाया गया था कि बिग बॉस कुछ घोषणा कर रहे हैं।इसके बाद पारस छाबड़ा सबसे गले मिलते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पारस घर से बेघर हो गए हैं। इस दौरान शहनाज गिल फूट-फूटकर रो रही हैं। 

आपको बता दें कि पारस छाबड़ा इस हफ्ते की कैप्टेंसी टास्क के संचालक हैं। इस दौरान वह अपनी मनमानी करते हुए नजर आए। पारस के खास दोस्तों ने भी उन्हें ऐसा करने से मना किया। वहीं, सिद्धार्थ और विशाल कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो गए हैं।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।