लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात में भी असीम रियाज को छोड़ा पीछे

Updated Feb 20, 2020 | 19:40 IST

Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम रियाज का हराकर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की। अब सिद्धार्थ ने एक और बात में असीम को पीछे छोड़ दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bigg Boss 13 Sidharth Shukla, Asim Riaz
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के विनर बने थे सिद्धार्थ शुक्ला
  • शो के फर्स्ट रनरअप रहे असीम रियाज
  • शो के विनर को लेकर काफी विवाद भी हुआ था

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है, लेकिन अब तक ये और इस सीजन के कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज टॉप 2 में पहुंचे थे। आखिर में शो के होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 का विनर घोषित किया। पर सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि ट्विटर पर भी सिद्धार्थ ने असीम को पीछे छोड़ दिया।

सबसे ज्यादा ट्वीट किया जाने वाला सीजन बना बिग बॉस 13
दरअसल ट्विटर इंडिया के मुताबिक बिग बॉस 13 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बड़ा हिट साबित हुआ। साल 2018 में बिग बॉस को लेकर 41 मिलियन ट्वीट्स हुए थे, वहीं इस साल 1 जनवरी, 2020 से लेकर शो के फिनाले तक 105 मिलियन से ज्यादा ट्वीट किए गए। इसी के साथ बिग बॉस का ये सीजन ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला शो बना।

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए हुए सबसे ज्यादा ट्वीट्स
इसी क्रम में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सीजन के सबसे ज्यादा ट्वीट किए जाने वाले कंटेस्टेंट बनें और दूसरे नंबर पर असीम रियाज रहे। शो में भी वे फर्स्ट रनरअप रहे थे। वहीं तीसरे नंबर पर रश्मि देसाई का नाम है। इनके बाद हिमांशी खुराना और शहनाज गिल ने जगह बनाई।

सिद्धार्थ के जीतने के बाद हुआ था विवाद
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 जीतने पर काफी विवाद हुआ था। ट्विटर पर #FixedWinnerSiddharth और #boycottcolorstv ट्रेंड करने लगा था। असीम रियाज के फैंस द्वारा शो को फिक्स बताया जा रहा था। हालांकि इस बारे में असीम ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि कुछ भी ऐसा नहीं है। फिक्स कुछ भी नहीं होता है। ऑडियंस के प्यार की  वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं। वो (सिद्धार्थ) भी जीता है। ऐसे में सब रियल है, कुछ भी फिक्स नहीं था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।