लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Day 25 Written Updates: बिग बॉस ने सभी घरवालों को किया नोमिनेट, धक्का-मुक्की के बाद टास्क रद्द

Updated Oct 25, 2019 | 00:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Day 25 updates: बिग बॉस का घर दो ग्रुप्स में बंट गया है। आज के एपिसोड में सांप-सीढ़ी के टास्क में जमकर धक्का-मुक्की हुई। इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को नोमिनेट कर दिया है।

Loading ...
Bigg Boss 13
मुख्य बातें
  • बिग बॉस आज के एपिसोड में सांप सीढ़ी टास्क फिर शुरू करने के लिए कहते हैं।
  • शहनाज शैफाली के पास जाकर धक्का-मुक्की करने लगती हैं। बिग बॉस शहनाज और शैफाली को एक दूसरे से दूर रहने के लिए कहते हैं।
  • बिग बॉस आखिरकार टास्क रद्द कर देते हैं और सभी घरवालों को नोमिनेट कर देते हैं।

मुंबई.  बिग बॉस सीजन 13 अपने पहले फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे ही घर का माहौल गर्म हो रहा है। घर दो ग्रुप में बंट गया है। आज के एपिसोड में कल का सांप-सीढ़ी टास्क जारी रहा। हालांकि, इस टास्क में हाथा-पाई और भद्दे कमेंट्स के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को नोमिनेट कर दिया।

आज के एपिसोड की शुरुआत में पारस छाबड़ा को रश्मि देसाई धमकी देती है कि अगर वह शहनाज़ गिल से बात करेंगे तो वह उनसे शो खत्म होने तक कभी भी बात नहीं करेंगे। वहीं, शहनाज को बिग बॉस कनफेशन रूम में बुलाते हैं। शहनाज उनसे देवोलीना द्वारा थप्पड़ मारे जाने के दावे पर पूछती हैं।  

बिग बॉस शहनाज से कहते हैं कि अगर आपने थप्पड़ खाया होगा तो आपको पता चला ही होगा। दूसरी तरफ असीम और देवोलीना के बीच किचन में खाने पर लड़ाई होती है। इसमें पारस और सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल हो जाते हैं। वहीं, बिग बॉस पारस, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा, देवोलीना और सिद्धार्थ डे को डांट लगाते हैं। 

शैफाली और शहनाज के बीच हाथा-पाई
बिग बॉस इसके बाद टास्क फिर शुरू करने के लिए कहते हैं। टास्क शुरू होने पर शहनाज गिल सिद्धार्थ डे के साथ धक्का-मुक्की करती हैं। सिद्धार्थ डे कहते हैं कि वह लड़कों को छूती है और उनसे चिपकती है।दूसरी तरफ असीम माहिरा की सीढ़ी तोड़ देते हैं। माहिरा असीम को अहसान फरामोश कहती हैं। 

शैफाली बग्गा और शहनाज गिल के बीच हाथापाई हो जाती है। शहनाज शैफाली के पास जाकर धक्का-मुक्की करने लगती हैं। इसके बाद बिग बॉस शहनाज और शैफाली को एक दूसरे से दूर रहने के लिए कहते हैं। शहनाज इसके बाद बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं।

सभी घरवाले हुए नोमिनेट
बिग बॉस इस टास्क को रद्द कर देते हैं। वहीं, सभी घरवालों को नोमिनेट कर देते हैं। बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को डांटते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि टास्क में आप सिर्फ गंदगी फैलाते नजर आए। आप सभी एक दूसरे का चरित्र हरण करते नजर आए। आप सभी को शर्म आनी चाहिए।    

शैफाली बग्गा बिग बॉस से कहती हैं कि वह इस घर में रह नहीं सकती हैं। वह घर का दरवाजा पीटने लगती हैं। शैफाली कहती हैं कि वह ऐसी जगह नहीं रह सकती जहां पर उनके साथ हाथा-पाई होती है। या तो शहनाज घर पर रहेगी या फिर मैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।