लाइव टीवी

Bigg Boss 14 12 Nov 2020 Written episode : कैप्टन बनने के लिए जंग, अली गोनी और राहुल वैद्य ने चली शातिर चाल

Updated Nov 12, 2020 | 23:28 IST

Bigg boss 14 12 Nov 2020 Day 39 Written episode: बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड में जहां डिस्‍को नाइट का आयोजन हुआ, वहीं गुरुवार को कैप्‍टेंसी को लेकर जंग देखने को मिली।

Loading ...
Bigg boss 14 12 Nov 2020 Day 39 Written episode
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में गुरुवार को कैप्‍टेंसी को लेकर जंग देखने को मिली।
  • प्रतिभागी अली गोनी और राहुल वैद्य ने कैप्‍टन बनने के लिए शातिर चाल चली
  • पवित्रा पुनिया खुद कैप्टन बनने की बात कहती हैं।

Bigg boss 14 12 Nov 2020 Day 39 Written episode:  बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड में जहां डिस्‍को नाइट का आयोजन हुआ, वहीं गुरुवार को कैप्‍टेंसी को लेकर जंग देखने को मिली। प्रतिभागी अली गोनी और राहुल वैद्य ने कैप्‍टन बनने के लिए शातिर चाल चली जिससे घर के अंदर पूरा माहौल रोमांचक हो गया। जब इस चाल का पता पवित्रा पूनिया को चलता है तो वह आपा खो देती हैं और राहुल पर बिखर जाती हैं। वह राहुल को खरी खोटी सुना देती हैं। 

राहुल और अली के साथ अभिनव शुक्ला और जैस्मीन भसीन भी कैप्टन बनने को लेकर चर्चा करते हैं। पवित्रा पुनिया खुद कैप्टन बनने की बात कहती हैं। राहुल पवित्रा को समझाते हैं कि अली गोवी को कैप्‍टन बनने दें लेकिन वह नहीं मातनी हैं। पवित्रा एजाज से भी चर्चा करती नजर आती हैं। अली भी कैप्‍टेंसी के लिए पवित्रा से बात करते हैं। 

राहुल पवित्रा को सपोर्ट करते की बजाय अली गोनी को सपोर्ट करते हैं इसलिए वह उनसे नाराज हो जाती हैं। बिग बॉस घर के सदस्‍यों की राय जानते हैं और बहुमत के बाद निक्की तंबोली और राहुल को कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर देते हैं। अब अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और अली गोनी की कैप्‍टेंसी टास्‍क में बचते हैं। बिग बॉस बताते हैं कि आखिरी राउंड दो ही लोगों को पास मिलेगा और अभिनव बाहर हो जाते हैं। 

राहुल ने किया था दिशा को प्रपोज 

इससे पहले एपिसोड में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर अपने दिल की बात कह दी थी। राहुल वैद्य ने बिग बॉस के जरिए अपनी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया था। राहुल वैद्य ने शो के जरिए उनसे पूछा है कि क्या दिशा परमार आप मुझसे शादी करेंगी? मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा। जवाब देते हुए दिशा परमार वीडियो में कहती हैं- आप जानते हैं कि आज का दिन कितना खास है, इसलिए मैं सिर्फ ग्लो कर रही हूं...। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।