लाइव टीवी

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता और सोनाली फोगाट की हुई घर में एंट्री, कैप्टेंसी की रेस से बाहर हुए अली गोनी

Updated Dec 23, 2020 | 02:39 IST

Bigg Boss 14 23 December 2020: बिग बॉस के घर में मंगलवार को विकास गुप्ता और सोनाली फोगाट की घर में एंट्री हुई। वहीं, कैप्टेंसी की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं।

Loading ...
Bigg Boss 14 22 Dec Highlights
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता की दोबारा एंट्री हुई।
  • विकास गुप्ता के अलावा भाजपा नेता सोनाली फोगाट भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुई।
  • अली गोनी इस हफ्ते कप्तानी के रेस से बाहर हो गए हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 में मंगलवार के एपिसोड में विकास गुप्ता और सोनाली फोगाट ने घर में एंट्री ली है। घर में आने के बाद इस बार विकास गुप्ता अर्शी खान को ज्यादातर इग्नोर करते हुए नजर आए थे।

मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत विकास गुप्ता की वापसी से होती है। विकास गुप्ता को देखकर सबी घरवालें खुश रहते हैं। हालांकि, विकास एजाज की बात का जिक्र करते हैं, जिसमें उन्होंने अभिनव के सामने उन पर आरोप लगाए थे। 

राखी सावंत अली गोनी, जैसमीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच लव ट्राएंगल बनाने की कोशिश करती हैं। राखी निक्की से कहती हैं कि जैसमीन भसीन और अली गोनी अच्छे दोस्त हैं।  वह अली से अपने दिल की बात रख सकती हैं।

एजाज और निक्की के बीच बहस
घर में आज पहली लड़ाई निक्की तंबोली और एजाज खान के बीच होती है। इसके अलावा अर्शी खान घर की कप्तान रुबीना दिलैक को परेशान करने के लिए जानबूझकर सोती हैं। 

घर के अंदर नई सदस्य सोनाली फोगाट की एंट्री होती है। मंगलवार को घर में कप्तानी का टास्क होता है। अली गोनी अभिनव शुक्ला को बताते हैं कि इस टास्क में वह राहुल वैद्य को सपॉर्ट करेंगे। 

अली गोनी कैप्टेंसी रेस से बाहर
एजाज खान कहते हैं कि वह इस हफ्ते घर के नए कैप्टन बनना चाहते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि जैसमीन भसीन सबसे पहले बैलून की राइड पर जाएंगी। जैसमीन और एजाज के बीच बहस होने लगती है।

जैसमीन के बाद एजाज खान बैलून राइड पर जाते हैं। अभिनव शुक्ला पिछले हफ्ते के कप्तान अली गोनी का सैक फेंक देते हैं और कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर देते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।