लाइव टीवी

Bigg Boss 14: नेशनल टीवी पर पत्नी के बारे में बोले अभिनव शुक्ला, बताया- रुबीना दिलाइक से शादी करने का 'नुकसान'

Updated Nov 20, 2020 | 12:49 IST

बिग बॉस 14 के घर में हाल ही में अपनी पत्नी व एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के बारे में बात की। अभिनव ने बताया कि रुबीना से शादी के करने का क्या नुकसान है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rubina Dilaik with Abhinav Shukla
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला ने की पत्नी रुबीना दिलाइक का बारे में बात।
  • अभिनव ने बताया कि रुबीना से शादी करने के क्या नुकसान है।
  • मालूम हो कि इस समय अभिनव- रुबीना दोनों बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं।

रिएलिटी शो बिग बॉस को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा समय बीत गया है और घरवालों के बीच लगातार तकरार देखने को मिल रही है। शो में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी हैं। हाल ही में दोनों अपने साथी घरवालों अली गोनी और जैसमीन भसीन से बात करते नजर आए। 

अभिनव ने रुबीना के बारे में की बात

जैसमीन ने अभिनव से पूछा कि वो रुबीना से शादी करने के पांच फायदे बताएं। जिसके बारे में जैसमीन ने बाद में अली और रुबीना को बताया। जैसमीन ने कहा, 'मैंने अभिनव से पूछा कि रुबीना के उनकी जिंदगी में आने के पांच फायदे बताओ। उन्होंने प्यार, स्पेस या अपने पार्टनर के बारे में कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि उनके स्लीपिंग साइकल में सुधार आया है, उन्हें अच्छा खाना मिलता है, अब वो अच्छे कलर पहनते हैं क्योंकि पहले वो ऑलिव ग्रीन या ग्रे कलर ही पहनते थे। और विदेशों में सफर करते हैं।'

अभिनव ने बताया रुबीना से शादी करने का नुकसान

इसके बाद अभिनव ने रुबीना से शादी करने के नुकसान के बारे में भी बात की। अभिनव ने कहा, 'नुकसान सिर्फ ये है कि फायदे हैं।' अली गोनी ने मजाक करते हुए कहा कि अभिनव ने कहा कि वो शादीशुदा हैं इसलिए इंस्टाग्राम पर पर्सनल मैसेज के रिप्लाई नहीं कर सकते। इसपर रुबीना ने कहा कि उन्होंने कभी अभिनव का फोन चेक नहीं किया, ना केवल अभी बल्कि तब भी नहीं जब वो उनके बॉयफ्रेंड थे। मालूम हो कि रुबीना ने साल 2018 में अभिनव से शादी की थी। 

मालूम हो कि रुबीना और अभिनव बिग बॉस के घर में एक- दूसरे के लिए स्टैंड लेते नजर आते हैं। रुबीना ने बिग बॉस के घर में पति अभिनव के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। इसके बाद शो में दोनों सलमान खान के फेमस गाने बीवी नंबर वन पर डांस परफॉर्मेंस देते दिखे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।