लाइव टीवी

अली गोनी बने Bigg Boss के नए कैप्टन, राखी सावंत-निक्की तंबोली में हुई गाली गलौज, हाथापाई पर पहुंचे राहुल-एजाज

Updated Dec 19, 2020 | 00:12 IST

Bigg Boss 14 Updates: बतख टास्क में दावेदारी हासिल करने के बाद जैसमीन भसीन, अली गोनी और राखी सावंत कैप्टनसी टास्क में दावेदार बनकर आगे आए। तीनों ने नया कैप्टन बनने के लिए आपस में फाइट की...

Loading ...
बिग बॉस 14।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 में कंटेस्टेंट अपने मनमुताबिक कैप्टन चुनने के लिए आपस में कड़ी फाइट करते दिखे।
  • राहुल वैद्य टास्क के दौरान पूरे टाइम अली गोनी को सपोर्ट करते नजर आए।
  • इस तरह से बिग बॉस-14 के घर के नए कैप्टन अली गोनी बन सके। 

बिग बॉस-14 में इस हफ्ते नए कैप्टन के लिए फिर से नया टास्क हुआ। बतख टास्क में दावेदारी हासिल करने के बाद जैसमीन भसीन, अली गोनी और राखी सावंत कैप्टनसी टास्क में दावेदार बनकर आगे आए। टास्ट में तीनों को कई दरवाजों वाली जेल में बंद किया गया। वहीं बाकी घरवालों को चाबी के लिए फाइट करनी थी ताकि वो अपने मनमुताबिक फाइनल दावेदार के तौर पर किसी एक को उस जेल से बाहर निकाल सकें। इस कार्य का संचालन अभिनव शुक्ला ने किया। 

बिग बॉस-14 में जेल के बाहर मौजूद कंटेस्टेंट अपने मनमुताबिक कैप्टन चुनने के लिए आपस में कड़ी फाइट करते दिखे। हालांकि ज्यादातर लोगों ने अली गोनी का सपोर्ट किया। राहुल वैद्य टास्क के दौरान पूरे टाइम अली गोनी को सपोर्ट करते नजर आए। इस तरह से बिग बॉस-14 के घर के नए कैप्टन अली गोनी बन सके। 

राहुल वैद्य और एजाज खान फिर भिड़े
बिग बॉस में कैप्टनसी टास्क के बाद राहुल और एजाज के बीच फिर टशन दिखा। राहुल वैद्य ने शो में मनु पंजाबी को बताया कि वो एजाज खान की वजह से सबके निशाने पर आ गए। क्योंकि एजाज ने राखी सावंत और अली खान दोनों को सपोर्ट करने का वादा किया था। ये बात सुनकर एजाज भड़क गए। एजाज खान अपनी सफाई देने लगे और राहुल वैद्य के साथ उनकी लड़ाई ठन गई। एजाज और राहुल के बीच स्थिति हाथापाई तक भी पहुंच गई। 

रो पड़ीं कंटेस्टेंट निक्की तंबोली 
बिग बॉस-14 में अब राखी सावंत और निक्की तंबोली एक दूसरे की राइवल बन गई हैं। टास्क के दौरान राखी और निक्की की लड़ाई हो गई। तब राखी सावंत ने गालियों का उपयोग किया, इसपर निक्की तंबोली भड़क गईं। निक्की ने इस बात मुद्दा बनाया कि राखी को उनके खिलाफ इस तरह से शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। इसी बात को लेकर निक्की और राखी के बीच तनातनी शुरू हो चुकी है। इन बातों को लेकर परेशान निक्की इमोशनल हो गईं और घर में रो पड़ीं। 

 
घर में कैप्टनसी टास्क के बाद एक और एंटरटेनमेंट टास्क हुआ। जिसमें घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स की 3 कपल जोड़ियां बनाई गईं। इन्हें कपल बनकर डांस परफॉर्मेंस देनी थी। ये जोड़ियां राखी सावंत-राहुल महाजन, जैसमीन भसीन-अली गोनी और निक्की तंबोली-मनु पंजाबी की थीं। रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने इस कार्य का संचानल किया। इस टास्क के विजेता राखी और राहुल रहे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।