लाइव टीवी

Bigg Boss October 26 Highlights: कविता कौशिक ने एजाज खान को किया सेफ, निक्की-जान और राहुल-पवित्रा हुए नॉमिनेट

Updated Oct 27, 2020 | 00:16 IST

Bigg Boss October 26 Highlights: कविता कौशिक ने घर में आते ही एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच लव एंगल बनाने की कोशिश शुरू कर दी है। कविता कहती दिखीं कि एजाज और पवित्रा साथ में खूबसूरत दिखते हैं...

Loading ...
बिग बॉस 14।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आते ही सीन पलट चुका है।
  • कंटेस्टेंट कविता कौशिक फिलहाल घर की कैप्टन बन चुकी हैं।
  • इस हफ्ते कविता कैप्टन होने की वजह से नॉमिनेशन से सुरक्षित रहीं।

बिग बॉस-14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह घर में आ गए हैं। बिग बॉस में इन तीनों कंटेस्टेंट के आते ही सीन पलट चुका है। इसमें से एक कंटेस्टेंट कविता कौशिक घर की कैप्टन बन चुकी हैं। कविता कौशिक ने घर में आते ही एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच लव एंगल बनाने की कोशिश शुरू कर दी है। एजाज से भी कविता इस बारे में बात करती दिखीं कि वो पवित्रा के साथ बहुत खूबसूरत दिखते हैं। हालांकि एजाज खान ने इस बात से साफ इंकार कर दिया। 

बिग बॉस में निक्की तंबोली और निशांत के बीच दोस्ती लगभग खत्म हो गई हैं। निक्की भी घर में निशांत की कैप्टनसी छिन जाने का मजाक बनाती दिखीं। इस बात पर निशांत चिढ़ गए और दोनों में तू-तू, मैं-मैं हो गई। इतना ही नहीं शार्दुल पंडित के रूल्स तोड़ने पर कविता कौशिक भी दूसरे ही दिन आगबबूला हो गईं। 

दरअसल पवित्रा पुनिया ने शार्दुल को स्मोकिंग जोन में बात करने के लिए बुलाया था लेकिन नियम के मुताबिक उस एरिया में दो लोग साथ जाना मना है। इसी बात पर कविता ने जब पवित्रा और शार्दुल को समझाया तो बहस काफी बढ़ गई। पहले ही दिन पवित्रा ने कविता को ऊंची आवाज में बात करने के लिए वॉर्मिंग दी। 

  • बिग बॉस-14 में रोटियों को लेकर बहस हुई। राहुल वैद्य ने सवाल उठाया है कि उनको खाने में रोटियां सीमित मिलती हैं। इसी के बाद किचन टीम रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला की राहुल और निक्की तंबोली से लड़ाई हो गई। हालांकि बाद में रोजाना ज्यादा रोटियां बनाने का निर्णय लिया गया। 
  • निक्की तंबोली और जान कुमार सानू के बीच फिर से दोस्ती बढ़ती दिखी। निक्की, बिग बॉस में जान को स्मोकिंग करने से रोकती दिखीं। इसपर जान कहते दिखे कि वो उन्हें किसी काम के लिए नहीं रोक सकती हैं। या तो दिल की बात कहें या फिर ऐसे ना कहें। हालांकि निक्की तंबोली ने जान कुमार की बात मान ली और दोनों की तररार लगभग सॉल्व हो गई। 
  • बिग बॉस-14 में हुई नॉमिनेशन प्रकिया में इस हफ्ते कविता कौशिक सेफ रहीं। कविता जैसा कि घर की कैप्टन हैं इसलिए वो सुरक्षित हैं। वहीं रेड जोन में होने की वजह से पवित्रा पुनिया और एजाज खान भी पहले से ही नॉमिनेट रहे। इसलिए इन तीनों को छोड़कर घर के सभी सदस्यों ने नॉमिनेशन टास्क में हिस्सा लिया। 
  • नॉमिनेशन टास्क की प्रक्रिया रुबीना दिलाइक से शुरू हुई। रुबीना ने राहुल और निक्की को नॉमिनेट किया। इसके बाद जैसमीन भसीन ने राहुल और जान कुमार को नॉमिनेट किया। जान कुमार ने राहुल और निक्की तंबोली नॉमिनेट किया। 
  • शॉर्दुल पंडित ने निशांत और रुबीना दिलाइक को नॉमिनेट किया। राहुल ने नॉमिनेशन के लिए रूबीना दिलाइक और जान कुमार को चुना। राहुल ने जब जान का नाम लिया तो घर में बहस शुरू हो गई। क्योंकि राहुल ने कहा कि उनको नेपोटिज्म पसंद नहीं है और जान अपने पिता कुमार सानू के दम पर यहां आए हैं। 

  • निशांत ने राहुल और निक्की को नॉमिनेट किया। अभिनव शुक्ला ने निक्की तंबोली और राहुल का नाम लिया। नैना ने निक्की और जान को वोट आउट किया। वहीं रेड जोन से पवित्रा और एजाज को मिलकर एक नाम लेना था। दोनों ने राहुल को नॉमिनेट किया। 
  • इस तरह टास्क में घर से बेघर होने के लिए राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और जान कुमार इस हफ्ते नॉमिनेट हैं। साथ ही रेड जोन में मौजूद एजाज खान और पवित्रा पुनिया भी नॉमिनेट हुए। लेकिन घर की कैप्टन कविता कौशिक को ये विशेष अधिकार मिला कि वो किसी एक को सुरक्षित कर सकती हैं। कविता ने अपने दोस्त एजाज खान का सेफ कर दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।