लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Grand Finale: लाइव वोटिंग के जरिए होगा विनर का फैसला, माधुरी दीक्षित करेंगी टॉप 4 की घोषणा

Updated Feb 21, 2021 | 20:08 IST

Bigg Boss 14 Grand Finale: बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं। फिनाले में इस बार माधुरी दीक्षित भी शामिल होंगी। वहीं, लाइव वोटिंग के जरिए विनर का फैसला होगा।

Loading ...
Bigg Boss 14 finale
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले आज होने जा रहा है।
  • फिनाले में विनर का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए होने जा रहा है।
  • फिनाले में माधुरी दीक्षित बिग बॉस 14 के टॉप चार की घोषणा करेंगी।

मुंबई.बिग बॉस 14 के फिनाले को कुछ ही घंटे रह गए हैं। आज फैंस को सीजन 14 का विनर मिल जाएगा। निक्की तंबोली, राखी सावंत, राहुल वैद्य, अली गोनी और रुबीना दिलैक में से कोई एक ट्रॉफी उठाने जा रहा है। वहीं, फिनाले में इस बार माधुरी दीक्षित भी शामिल होंगी। 

बिग बॉस से जुड़े ट्विटर हैंडल द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक फिनाले में माधुरी दीक्षित बिग बॉस 14 के टॉप चार की घोषणा करेंगी। माधुरी ही एक कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की घोषणा करेंगी। 

माधुरी दीक्षित के अलावा नोरा फतेही, धर्मेंद्र भी शामिल होंगे। वहीं, प्रोमो के मुताबिक सलमान खान नोरा फतेही के साथ डांस करते हुए नजर आने वाले हैं। सलमान शो के मंच से नीचे भी गिर जाते हैं। 

होगी लाइव वोटिंग
द खबरी के मुताबिक फिनाले में विनर का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए होने जा रहा है। द खबरी ने ट्वीट में कहा- फिनाले एपिसोड में 20 मिनट की लाइव वोटिंग होने जा रही है। 

लाइव वोटिंग के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। इससे पहले प्रोमो के मुताबिक जैसमीन भसीन और अली गोनी भी फिनाले में बेहद रोमांटिक परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं।

राखी के पति बनकर आएंगे 'रितेश'
प्रोमो के मुताबिक रितेश देशमुख राखी सावंत के पति बनकर शो में आने वाले हैं। सलमान खान ने राखी से कहा कि घर के अंदर रितेश आने वाले हैं। ये सुनकर राखी सावंत चौंक जाती हैं।

रितेश देशमुख इसके बाद घर के अंदर सेहरा पहनकर आते हैं। राखी सावंत रितेश देशमुख को देखकर बोलती हैं कि मैं तो अपने पति को ढूंढ रही थी। इसके बाद रितेश उन्हें प्रणाम करने लगते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।