लाइव टीवी

Bigg Boss 14: एजाज खान के लिए पवित्रा पुनिया ने बयां की भावनाएं, बोलीं- इसे नहीं दूंगी प्यार का नाम

Updated Dec 14, 2020 | 08:23 IST

बिग बॉस 14 के घर में एजाज के लिए अपनी फीलिंग्स को बयां कर चुकीं पवित्रा पुनिया ने घर से बाहर होने के बाद कहा कि वो इसे प्यार का नाम नहीं देंगी। जानें पवित्रा ने क्या कहा।

Loading ...
Pavitra Punia With Eijaz Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 की पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के लिए अपनी फीलिंग्स को किया बयां।
  • पवित्रा ने कहा कि एजाज के लिए उनकी फीलिंग्स सच्ची हैं लेकिन वो इसे प्यार का नाम नहीं देंगी।
  • मालूम हो कि पवित्रा कुछ समय पहले घर से बेघर हो गई हैं।

बिग बॉस 14 के घर में अब तक दर्शकों को लड़ाई, झगड़ों के साथ- साथ प्यार भी देखने को मिला है। बिग बॉस के इस सीजन में नजर आईं पवित्रा पुनिया ने शो के अन्य कंटेस्टेंट एजाज खान के लिए खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार किया था। अब शो से बाहर हो चुकीं पवित्रा ने एजाज को लेकर बात की। 

'नहीं दूंगी प्यार का नाम'

पवित्रा ने हाल ही में ईटाइम्स से कई मुद्दों पर बात की और इस दौरान उन्होंने एजाज को लेकर भी अपनी बात रखी। पवित्रा ने कहा कि शो में एजाज के साथ उनका बॉन्ड फेक नहीं था और वो उनके क्लोज थीं। पवित्रा ने कहा कि एजाज उनके करीब थे, करीब हैं और उम्मीद करती हैं कि वो हमेशा उनके करीब ही रहेंगे। पवित्रा ने कहा कि उन्होंने शो के लिए ऐसा नहीं किया था और उनकी भावनाएं फेक नहीं थीं, हालांकि उन्होंने यह साफ किया कि वो इसे प्यार का नाम नहीं देंगी। 

एजाज के बारे में कही ये बात

पवित्रा ने एजाज के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं उन्हें पसंद करती हूं लेकिन आपको यह समझना होगा कि हमारी मुलाकात एक ऐसे शो में हुई थी जहां आप नहीं जानते कि आपका रिश्ता किस दिशा में आगे बढ़ रहा है। उस घर में हालात और गेम हर रोज बदलते हैं। मैंने पहले भी यह साफ किया था कि उस घर में मैं प्यार के लिए नहीं जा रही हूं, लेकिन मैं एजाज से अटैच हो गई थी।'

गेम के लिए नहीं किया एजाज का इस्तेमाल

पवित्रा ने कहा कि उन्होंने गेम के लिए एजाज का इस्तेमाल नहीं किया और वो दोनों अलग- अलग अपना गेम खेल रहे थे। पवित्रा ने कहा, 'मैं यह साफ करना चाहूंगी कि मैंने कभी भी गेम के लिए एजाज का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही मेरा ऐसा इरादा था। हम दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए खास जगह थी, जो हमेशा रहेगी। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं इसे 'प्यार' नहीं कहूंगी और ना ही यह कहूंगी कि मैंने एजाज को कभी प्यार किया।'

घर में हुई है इन पूर्व कंटेस्टेंट्स की एंट्री

मालूम हो कि पवित्रा कुछ समय पहले घर से बेघर हो गई थीं, जबकि एजाज अब भी घर में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में बिग बॉस के घर में पुराने सीजन के कुछ कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है जिसमें राखी सावंत, कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता, अर्शी खान, राहुल महाजन और मनु पंजाबी शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।