लाइव टीवी

Bigg Boss 14 House Photos: देखें बिग बॉस के घर की अंदर की तस्वीरें, मॉल- स्पा- थिएटर तक है मौजूद

Updated Oct 02, 2020 | 21:47 IST

बिग बॉस सीजन 14 का घर इस बार काफी अलग होने वाला है।अब पहली बार के घर के अंदर का वीडियो सामने आया है। इस बार घरवालों को थिएटर, मूवी, मॉल और रेस्त्रां जैसी सुविधाएं मिलने वाली है।

Loading ...
Bigg Boss 14 Home
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 के घर का पहला वीडियो सामने आया हैै।
  • सीजन 14 में इस बार कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं मिलने वाली है।
  • बिग बॉस के घर में इस बार मीनी थिएटर और स्पा भी होगा।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का बिगुल बज चुका है। सलमान खान का पहला लुक और कंटेस्टेंट के नाम के खुलासे पहली बार अब घर की पहली झलक सामने आ गई है। इस सीजन बिग बॉस का घर बेहद खास होने वाला है।   

कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर नया प्रोमो शेयर किया है। बिग बॉस के लिविंग रूम में पहले से ज्यादा लग्जरी होगी। वहीं, घरवालों को घर के अंदर थिएटर का भी मजा मिलने वाला है। 
 
कैप्टन हाउस में इस बार ज्यादा फोकस होगा। इसके अलावा जकूजी, स्पा जैसी सुविधा भी होगी। इसके अलावा घर के अंदर एक रेस्त्रां भी होगा। वहीं, किचन में ज्यादा रंग होंगे। साथ ही पार्लर की सुविधा भी मिलेगी। 

घर के अंदर होगा बीबी मॉल 
बिग बॉस के अंदर इस बार एक मॉल भी होगा। वहीं, स्वीमिंग पूल भी इस बार पहले से काफी अलग होने वाला है। आपको बता दें कि सीजन 14 का थीम है- अब सीन पलटेगा। प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस साल 2020 को जवाब होगा। 

बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है। पहले कंटेस्टेंट हैं कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू। वहीं, इस सीजन विवादित धर्मगुरु राधे मां बी इस शो का हिस्सा बने वाली हैं। राधे मां इस सीजन की हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। 

सभी कंटेस्टेंट्स को होगा कोरोना टेस्ट 
बिग बॉस सीजन 14 में हिस्सा लेने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट भी होने वाला है। इसके अलावा घरवालों का रोजाना चेकअप भी कराया जाएगा। घर के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन भी किया जाएगा। 

बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा- 'मुझे शूटिंग करते हुए डर लग रहा है। परिवार में कई सीनियर सिटिजन और दोस्त हैं। मैं सोचता हूं यदि हम संक्रमित हो गए तो हम मैनेज कर लेगें, लकिन यदि मेरे माता-पिता और बच्चे संक्रमित हो गए तो मैं डर जाता हूं। अपने लिए डर नहीं लगता, जितना अपने वालों के लिए लगता है।''

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।