लाइव टीवी

Bigg Boss 15 12 Oct 2021 Highlights: जय भानुशाली ने एक बार फिर दी भद्दी गाली, खुद को थप्पड़ मारने लगे प्रतीक सहजपाल

Updated Oct 13, 2021 | 00:48 IST

Bigg Boss 15 12 October Written Updates: बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच एक बार फिर हाथापाई की नौबत आ गई। जानिए आज क्या हुआ बिग बॉस के घर में....

Loading ...
Bigg Boss 15 Highlights
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में आज प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच लड़ाई हुई।
  • जय भानुशाली ने एक बार फिर प्रतीक सहजपाल के साथ गाली-गलौच की।
  • प्रतीक सहजपाल खुद को रोक नहीं पाए और थप्पड़ मारने लगे।

मुंबई.  बिग बॉस 15 में आज के दिन काफी घर में डाकुओं का कब्जा हो गया है। जंगलवासियों ने टास्क को जीत लिया है। वहीं, जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच एक बार फिर हाथापाई की नौबत आ गई। 

टास्क के तहत  घर में डाकूओं का कब्जा होगा टास्क में जंगल के सदस्य डाकू बनेंगे और घर के सदस्यों पर हमला करेंगे। इस टास्क में अलग-अलग लेवल होंगे। घर के सदस्य प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी को डाकुओं को मारना है। इसके लिए बिग बॉस ने सभी को सीक्रेट टास्क दिए हैं। वहीं, अगर जंगलवासी टास्क जीत जाते हैं तो उन्हें नक्शे के 36 टुकड़े मिल जाएंगे। अगर हार जाते हैं तो बचे टुकड़े वापस ले लिए जाएंगे। 

जय भानुशाली ने दी गाली
बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाकर घरवालों को टास्क बताते हैं। टास्क के दौरान एक बार फिर जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई। गुस्से में जय भानुशाली ने प्रतीक सहजपाल को गाली दे दी। इससे प्रतीक अपना आपा खो बैठे। दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। हालांकि, बाकी घरवालों ने दोनों को अलग किया। इसके बाद प्रतीक सहजपाल खुद को थप्पड़ मारने लगे। विशाल, अफसाना, शमिता प्रतीक को समझाते हैं।   

जंगलवासियों ने जीता टास्क 
घरवालों और जंगलवासियों के बीच टास्क के दौरान काफी धक्का-मुक्की हो जाती है। इस दौरान शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट को चोट आ जाती है। बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को चेतावनी देते हैं कि वह धक्का-मुक्की नहीं करेंगे। 

बिग बॉस आखिर में टास्क खत्म होने की घोषणा करते हैं। साथ बताते हैं कि जंगलवासी ये टास्क जीतते हैं। हालांकि, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी ने काफी अच्छा प्रयास किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।