लाइव टीवी

चारु असोपा और राजीव सेन होने जा रहे हैं अलग, कपल ने किया कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला?

Updated Jun 23, 2022 | 00:27 IST

Charu Asopa and Rajeev Sen heading for separation? : चारु और राजीव अतीत में अपने मतभेदों को सुलझाने में कामयाब रहा था और एक साथ वापस आ गया था। हालांकि इस बार कपल के बीच चीजें हाथ से निकल गई हैं...

Loading ...
चारू असोपा और राजीव सेन।
मुख्य बातें
  • चारु असोपा और राजीव सेन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं।
  • लंबे टाइम से चारु और राजीव की पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें आती रही हैं।
  • अब चारु और राजीव ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

Charu Asopa and Rajeev Sen separation?: अभिनेत्री चारु असोपा और राजीव सेन को टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे और चर्चित कपल में से एक माना जाता है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक लगता है कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। कई कारणों की वजह से उनका रिश्ता हमेशा चर्चा में बना रहता है। हालांकि, कपल अतीत में अपने मतभेदों को सुलझाने में कामयाब रहा था और एक साथ वापस आ गया था। हालांकि इस बार चारु और राजीव के बीच चीजें हाथ से निकल गई हैं। जाहिर तौर पर अब यह जोड़ी अलग होने की ओर अग्रसर है। 

ईटाइम्स टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी शादी में एक बार फिर से दरार आ गई है और इस बार कपल ने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है। चारु असोपा और राजीव सेन के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके बीच पहले दिन से ही कंपैटिबिलिटी के मुद्दे थे। हालांकि, वे हर लड़ाई के बाद समझौता करने में कामयाब रहे है। परिवार ने भी शांति से दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन इस बार कुछ भी काम नहीं आया है। 

पढ़ें- सारा अली खान की शादी के लिए है एक शर्त, 'उससे शादी करूंगी जो मेरी मां के साथ रहने के लिए तैयार है'

चारु और राजीव ने जाहिर तौर पर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है और कानूनी रास्ता अपना लिया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव की तस्वीरें हटा दी हैं और लगता है कि वह सुलह करने के मूड में नहीं हैं।

चारु ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने इनडायरेक्टली अपने पति राजीव पर बेटी के लिए साथ में मौजूद नहीं होने के लिए लताड़ लगाई थी। जैसा कि हम जानते हैं चारु और राजीव ने 9 जून, 2019 को शादी की थी। कपल ने नवंबर 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और दोनों ने सेपरेशन का फैसला किया है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।