लाइव टीवी

Bigg Boss 13: इन कंटेस्टेंट्स को घुमाने लेकर गईं दीपिका पादुकोण, बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

Updated Jan 10, 2020 | 20:30 IST

Deepika Padukone in Bigg Boss 13: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में नजर आएंगी जहां वो घर के कुछ सदस्यों को अपने संग घुमाने लेकर गईं।

Loading ...
Deepika Padukone with Bigg Boss 13 Contestants
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण हाल ही में बिग बॉस 13 के घर में पहुंचीं
  • दीपिका ने बिग बॉस 13 के घर में एक टास्क करवाया और जीतने वाली टीम को घुमाने लेकर गईं
  • बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि जीतने वाली टीम को ऐसा तोहफा मिला

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आज यानी 10 जनवरी को रिलीज हो गई और एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में पहुंचीं और यहां घरवालों के साथ उन्होंने एक टास्क किया। इस टास्क को जीतने वाले को जो ईनाम मिला वो बेहद खास है।

दरअसल दीपिका पादुकोण इस हफ्ते बिग बॉस के वीकेंड के वार में दीपिका बिग बॉस के घर में पहुंचीं और यहां जाकर उन्होंने घरवालों के साथ एक टास्क किया और इसे जीतने वाली टीम को वो अपने साथ घुमाने लेकर गईं। जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं है।

दीपिका की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें वो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स के साथ जीप में बैठी नजर आ रही हैं। विशाल आदित्य सिंह जीप की ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं वहीं दीपिका उनके साथ वाली सीट पर बैठी हुईं हैं। जीप में पीछे मधुरिमा तुली आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल खड़ीं हुईं हैं।

जानकारी के मुताबिक दीपिका की मौजूदगी में घर में हुए टास्क में जीतने वाली टीम के सदस्यों को एक्ट्रेस अपने साथ घूमने लेकर गईं। बिग बॉस इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि जीतने वाली टीम को ऐसा गिफ्ट मिला हो और शो के कंटेस्टेंट रहते हुए इस तरह किसी एक्ट्रेस के साथ घूमने गए हों। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 10 जनवरी को दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज हुई है जिसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर मालती के रोल में हैं। फिल्म की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। लक्ष्मी पर साल 2005 में उस समय एसिड फेंका गया था जब वो केवल 15 साल की थीं। लक्ष्मी ने नदीम नाम के एक शख्स को शादी करने से मना कर दिया था जिसके बाद उस शख्स ने उनपर तेजाब फेंका था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।