लाइव टीवी

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने शुरू की नए शो की शूटिंग, बताया सेट पर कितनी बदल गई है जिंदगी

Updated Jul 08, 2020 | 20:20 IST

Krushna Abhishek upcoming show Funhit mein jari: कृष्णा अभिषेक नए शो की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। उन्होंने शो 'फनहित में जारी' की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Loading ...
कृष्णा अभिषेक
मुख्य बातें
  • कृष्णा अभिषेक ने नए शो की शूटिंग शुरू कर दी है
  • शो में उनके साथ भारती सिंह भी नजर आने वाली हैं
  • कृष्णा अभिषेक ने शो की एक तस्वीर शेयर की है

अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। कई सारे प्रोजेक्ट्स ऐसे हैं जिनकी शूटिंग दोबारा से शुरू हो चुकी है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और चंदन ने भी एक नए शो की शूटिंग शुरू की है। तीनों अपकमिंग शो 'फनहित में जारी' में नजर आने वाले हैं।  कृष्णा अभिषेक ने शो की एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि सेट पर जिंदगी कितनी बदल गई है। उनका कहना है कि सेट पर शूटिंग के लिए जारी की गई सभी गाइडलाइन्स को फॉलो किया जा रहा है।

कृष्णा अभिषेक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए  लिखा कि लंबे वक्त के बाद शूटिंग कर रहा हूं। सेट पर चीजें बदल गई हैं। हर 10 मिनट के बाद हाथ सैनिटाइज कर रहे हैं और दूसरों से दूरी बनाकर रख रहे हैं। कपड़े हर लंच और डिनर ब्रेक के बाद धोए जा रहे हैं। स्टाफ पूरी तरह कवर किट पहने हैं और हमारे आसपास नहीं है। यह है हमारा आने वाला शो फनहित में जारी। फैंस नए शो की शूटिंग शुरू होने की खबर से बेहद उत्साहित हैं। फैंस ने पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट किए। किसी ने कहा कि वो शो का बेसब्री से इंतजार कर रहा है तो कइयों ने कहा कि तीनों को दोबारा साथ देकर मजा आएगा। 


गौरतलब है कि टीवी शो की शूटिंग शुरू हुए दो हफ्ते से अधिक हो गए हैं। हालांकि, सेट पर कोरोना का खतरा लगातार मंडरा रहा है। अब तक कई शो के सेट पर कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। हाल ही में 'मेरे साई' शो के सेट पर एक क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद कई दिनों के लिए शूटिंग बंद करनी पड़ी थी। इसके अलावा टीवी शो 'सह परिवार सह कुटुम्ब', 'भाबीजी घर पर हैं' और 'एक महानायक डॉ. बीआर अंबेडकर' के सेट पर भी कोरोना के केस सामने आए थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।