लाइव टीवी

द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर, कॉमेडियन ने तोड़ी चुप्पी

Updated Aug 25, 2020 | 19:15 IST

Sugandha Mishra on Bigg Boss 14: द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा को बिग बॉस 14 का ऑफर मिला है। कॉमेडियन ने अप्रोच किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुगंधा मिश्रा
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के कई प्रोमो जारी हो गए हैं
  • नए सीजन का फैंस को काफी इंतजार है
  • कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं

'बिग बॉस 13' के बाद दर्शकों को शो के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही शो के प्रोमो भी रिलीज किए गए हैं। पहले बिग बॉस 14 के सितंबर में शुरू होने की खबरे आ रही थीं, लेकिन पिछले हफ्ते मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण शो अक्टूबर तक के लिए टल गया है। बिग बॉस 14 के लिए कई सेलेब्स के नाम लगातार सामने आ रहे हैं। अब इस फेहरिस्त में नया नाम द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा का भी जुड़ गया है। कॉमेडियन सुगंधा ने कंफर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस के आगामी सीजने के लिए अप्रोच किया गया है।

सुगंधा मिश्रा ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, 'हां, मुझे बिस बॉस शो के लिए अप्रोच किया गया है। मैं बस इतना कह सकती हूं कि जब आप नया सीजन देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि मैं वहां हूं या नहीं। मैं अभी इस पर कोई भी कमेंट नहीं कर सकती।' यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी बिग बॉस 14 जैसा शो करेंगी तो इसपर सुगंधा ने कहा, यह सब टाइम और सिचुएशन पर निर्भर करता है। अभी मैं किसी भी चीज पर कमेंट नहीं कर सकती। यह सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आने वाला टाइम कैसा है। अगर कभी मुझे शो करना पड़ा तो तो मैं जरूर करूंगी।'

गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा के अलावा और भी कई सेलेब्स को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। इसमें प्रमुख नाम विवियन डीसेना, जय सोनी, जेनिफर विंगेट, निया शर्मा, टीना दत्ता, निशांत मलकानी, अर्जुन बिजलानी और जैसमीन भसीन के हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। शाथ ही सभी कंटेस्टेंट्स का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। वहीं, कंटेस्टेंट अगर गेम के दौरान बीमार हो जाता है तो उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा। बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।