लाइव टीवी

बेटी के जन्म के महीनेभर बाद ही दोबारा प्रेग्नेंट हो गई थीं देबीना, प्रेग्नेंसी किट खरीदते वक्त आ रही थी शर्म

Updated Aug 24, 2022 | 10:19 IST

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। अब देबीना ने बताया कि दूसरी प्रेग्नेंसी पर उनका और पति का क्या रिएक्शन था।

Loading ...
Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary with Daughter Lianna
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस देबीना बनर्जी दूसरी बार मां बनने वाली हैं।
  • देबीना ने इस साल अप्रैल महीने में बेटी लियाना चौधरी को दिया था जन्म।
  • देबीना ने बताई दूसरी प्रेग्नेंसी से जुड़ी ये बातें।

टीवी के सबसे मशहूर कपल्स में से एक देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों के लिए यह खास इसलिए है कि चार महीने पहले ही देबीना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। उनके घर बेटी का जन्म हुआ था जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। 

बेटी के जन्म के बाद तबीयत रहने लगी खराब

अब देबीना ने व्लॉग के जरिए अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी। इसमें देबीना ने बताया कि बेटी लियाना के जन्म के करीब एक महीने बाद ही उन्हें यह महसूस होने लगा था कि वो स्वस्थ महसूस नहीं कर रही हैं। देबीना ने बताया,'लियाना के जन्म के लगभग एक महीने बाद, मैं थोड़ा अस्वस्थ महसूस कर रही थी। मुझे जी मिचलाने जैसे कोई लक्षण नहीं थे लेकिन मैं बहुत थकान महसूस कर रही थी। मैंने सोचा कि मेरी बेटी छोटी है और मैं उसके साथ बहुत व्यस्त रहती हूं, मैंने ठीक से आराम नहीं किया है। इसलिए मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन मैं असहज महसूस कर रही थी। मैं अपने शरीर के बारे में जानती हूं और मुझे पता था कि कुछ गलत है। मैंने अपने पति गुरमीत को इस बारे में बताया तो उन्होंने भी मुझे आराम करने की सलाह दी। लेकिन मैं और थकान महसूस कर रही थी, मैंने सोचा कि मुझे चेक करना चाहिए कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं।'

Also Read:  दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबीना बनर्जी, बेटी के जन्म के चार महीने बाद दी खुशखबरी

प्रेग्नेंसी किट खरीदने में हिचक

देबीना ने बताया कि वो प्रेग्नेंसी चेक करने के लिए किट खरीदने स्टोर पर जाने में हिचक रही थीं। उन्होंने बताया,'मुझे मेडिकल स्टोर पर जाकर प्रेग्नेंसी किट खरीदने में भी थोड़ा अजीब लगा क्योंकि हर कोई, जानता था कि हाल ही में हमारा एक बच्चा हुआ है। इसलिए मैंने किट ऑनलाइन ऑर्डर की।'

कैसा था पहला रिएक्शन

देबीना ने बताया कि सेकंड प्रेग्नेंसी कंफर्म होने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था। उन्होंने कहा, 'मैं हैरान थी, मैं बेहद खुश थी, मुझे नहीं पता था कि आगे क्या करना है, ये तीन फीलिंग्स थीं जो मेरे अंदर थीं। मैं बेहद खुश थी क्योंकि पिछले 5 -7 वर्षों से मैं इसे विचार के साथ रह रही कि मेरे शरीर ने नैचुरली प्रेग्नेंट होने की क्षमता खो दी है। मुझे लगता था कि मेरा शरीर पूरी तरह ठीक नहीं है।' वहीं उन्होंने बताया कि उनके पति गुरमीत उनसे भी ज्यादा हैरान थे और बच्चे की हार्ट बीट आने के बाद भी उनके लिए इसपर विश्वास करना मुश्किल था। मालूम हो कि देबीना इस साल अप्रैल महीने में आईवीएफ के जरिए एक बेटी की मां बनी थीं। 

Also Read: देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, लियाना की क्यूटनेस देख आप भी लुटाने लगेंगे प्यार 

14 साल पहले की थी शादी

बता दें कि गुरमीत साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में नजर आए थे जिसमें उन्होंने भगवान राम का रोल निभाया था और उनके साथ सीता के रोल में देबीना बनर्जी थीं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। यहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ ही समय में दोनों ने शादी कर ली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।