लाइव टीवी

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी की फीमेल फैन ने कराया उनके नाम का टैटू, देखकर इमोशनल हो गई 'गोपी बहू'

Updated Jan 07, 2020 | 18:54 IST

Devoleena Bhattacharjee Fan Tattooed Her Name: बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी को उनके एक फैन ने बड़ा ही खूबसूरत सरप्राइज दिया है। एक फैन ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू कराया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
देवोलीना भट्टाचार्जी।

बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी अपने एक फैन को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में देवोलीना को उनके इस फैन ने बड़ा ही खूबसूरत सरप्राइज दिया है। इस बात का खुलासा खुद देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर किया है। देवोलीना ने बताया कि एक फैन ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू कराया है। 
टीवी की गोपी बहू के नाम से फेमस देवोलीना भट्टाचार्जी अपने लिए फैन का ऐसा दीवानापन देखकर शॉक्ड रह गई हैं। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'क्या कहूं मैं नहीं जानती। लेकिन यह अनमोल है और हमेशा, हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। इस खूबसूरत और इनक्रेडिबल गिफ्ट के लिए धरि राठौड़(फैन) आपका धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आप सभी को मेरा प्यार। आपको नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'


रियलिटी शो बिग बॉस में देवोलीना भट्टाचार्जी की जर्नी काफी अलग रही। पहले वो अच्छा खेलने के बाद शो से एविक्ट हो गई थीं। बाद में जब देवोलीना ने वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली तो चोटिल होने की वजह से उन्हें बाहर जाना पड़ा।

देवोलीना को रीढ़ की हड्डी में चोट लगने के कारण सर्जरी के लिए बाहर जाना पड़ा था। तब विकास गुप्ता ने उनकी जगह एंट्री ली थी। हालांकि देवोलीना स्वास्थ्य की वजह से फिर से बिग बॉस में वापसी नहीं कर सकीं। दिसंबर के आखिरी हफ्ते में बिग बॉस ने घोषणा करते हुए कहा कि देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी मेडिकल स्थिति के कारण शो में वापसी नहीं कर पाएंगी। इसी तरह देवोलीना की बिग बॉस-13 जर्नी खत्म हो गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।