लाइव टीवी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया दिव्या भटानगर का ऑडियो क्लिप, कहा- 'लॉकडाउन में चप्पलों से पीटता था पति'

Updated Dec 12, 2020 | 12:17 IST

Divya Bhattnagar Audio clip: देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी करीबी दोस्त दिव्या भटनागर की मौत से सदमे में हैं। देवोलीना ने दिव्या का एक ऑडियो क्लिप शेयर किया है। इसमें वह अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा रही हैं।

Loading ...
Divya Bhatnagar, Devoleena Bhattacharjee
मुख्य बातें
  • दिव्या भटनागर की मौत के बाद देवोलीना ने उनके पति पर कई आरोप लगाए हैं।
  • देवोलीना ने दिव्या का एक ऑडियो क्लिप शेयर किया है।
  • ऑडियो क्लिप में दिव्या घरेलू हिंसा के बारे में बता रही हैं।

मुंबई. ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की कोरोना से मौत हो गई है। दिव्या की मौत के बाद उनकी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अब दिव्या के पति पर कई आरोप लगाए हैं। 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या का वॉइस नोट शेयर किया है। इसमें वह अपने पति द्वारा टॉर्चर होने की बात शेयर कर रही हैं। वॉइस नोट में दिव्या कह रही हैं कि वह अभी तक अपने पति के रवैये पर चुप थीं। 

दिव्या के मुताबिक उनका पति उन्हें, उनकी मम्मी और भाई को धमकी दे रहा है। दिव्या के मुताबिक उनका पति उन्हें लॉकडाउन में बेल्ट और चप्पल से मारता था। वह भाग गई क्योंकि उसके पति ने धमकी दी कि वह उसके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा।   

दिव्या ने कहा- दोस्तों ने रोका था
दिव्या भटनागर ने ऑडियो क्लिप में रोने लगी है। दिव्या रोते हुए कहती हैं कि हर किसी ने उनसे मना किया था कि गगन सेठी से शादी नहीं करें, लेकिन उन्होंने किसी की भी नहीं सुनी। 

दिव्या आगे कहती हैं, 'उनके पति ने जानबूझकर उनके साथ शारिरिक संबंध नहीं बनाए थे। वह शादी के बाद फैमिली को आगे बढ़ाने चाहती हैं।' इसके अलावा दिव्या ने मानसिक शोषण के बारे में भी बताया।

दोस्तों पर देवोलीना ने साधा निशाना  
देवोलीना ने पोस्ट में उन दोस्तों पर भी भड़ास निकाली जो इस मुश्किल दौर में दिव्या के साथ खड़े नहीं हुए थे। देवोलीना ने लिखा, 'हम क्या अभी भी अपराध होने का इंतजार कर रहे हैं। लोग बस तमाशा देखने बैठे रहते हैं।'  

देवोलीना आगे लिखती हैं, 'ये अपराधी आज जहां चाहे वहां पर खुला घूम रहा है। इसके अलावा वह लोगों से सपोर्ट मांग रहा है। कोई इतना बेशर्म और असंवेदनशील हो सकता है। इस अपराधी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालना चाहिए।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।