लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो की शुटिंग पर लौटने को बेकरार दिलीप जोशी, 'गोकुलधाम परिवार' की सता रही याद

Updated Jun 17, 2020 | 20:21 IST

Dilip Joshi on TMKOC shoot: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी शो की शुटिंग पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Loading ...
दिलीप जोशी
मुख्य बातें
  • दिलीप जोशी 'तारक मेहता' शो से शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं
  • वह शो में जेठालाल का किरादार निभाते हैं, जो काफी अहम है
  • उनका किरदार शो में बहुत पसंद किया जाता है

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का बेहद फेमस शो है। यह शो पिछले कई सालों से लोगों को गुदगुदा रहा है। इसका हर किरदार लोगों के दिल में बसता है। शो की लोकप्रियता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि अगले महीने इसे 12 साल पूरे हो जाएंगे। कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी टीवी शो और वेब सीरीज की शूटिंग को रोक दिया गया था। हालांकि, अनलॉक-1 में कुछ ढील मिलने के बाद कई सारे शो अब धीरे-धीरे पटरी पर लौटने की जुगत में है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम भी शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। एक्टर दिलीप जोशी शो की शुटिंग पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें 'गोकुलधाम परिवार' की याद सता रही है। 


दिलीप जोशी ने ईटाइम्स से कहा कि मैंने  न केवल फैंस से दूर रहने को मिस किया बल्कि मुझे अपने गोकुलधाम परिवार की भी बहुत याद आई। हमारे सभी लोगों के जहन थोड़ी आशंका है, लेकिन हमें प्रोडक्शन टीम पर काम के समय हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर विश्वास है। हम शूटिंग पर लौटने का ग्रीन सिग्नल मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहुत जल्द हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौटेंगे, जो हमारा बहुत उत्साह से इंतजार कर रहे हैं। बिना किसी संदेह के हम काम पर वापस जाने के लिए उत्साहित हैं! पिछले तीन महीनों में शो का री-रन देखकर मुझे पुरानी यादों को टटोलने का अवसर मिला!  इसे देखर मैं यादों में खो गया। 

दिलीप जोशी ने साल 1989 में सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया और कई सीरियल्स में काम किया। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला शो 28 जुलाई 2008 में टेलिकास्ट हुआ था।  दिलीप शो की शुरुआत से ही इससे जुड़े हुए हैं। उन्होंने इस शो के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं खुद को बहुत लकी और किस्मत वाला मानता हूं कि मुझे जेठालाल का रोल निभाने का मौका मिला।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।