लाइव टीवी

डिंपी गांगुली ने खरीदी नई लग्जरी कार रेंज रोवर, जानें क्यों एक्टिंग से दूर हैं राहुल महाजन की एक्स वाइफ

Updated Feb 07, 2022 | 12:44 IST

Dimpy Ganguly new luxury car: अभिनेत्री डिंपी गांगुली ने रियलिटी शो राहुल महाजन से शादी करने के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि बाद में डिंपी ने राहुल के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था...

Loading ...
फैमिली के साथ डिंपी गांगुली।
मुख्य बातें
  • डिंपी गांगुली फिलहाल छोटे पर्दे से दूर हैं।
  • अब हाल ही में डिंपी ने नई कार खरीदी है।
  • डिंपी ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

डिंपी गांगुली फिलहाल छोटे पर्दे से दूर अपने बच्चों और पति रोहित रॉय के साथ जीवन का आनंद ले रही हैं। अब हाल ही में डिंपी गांगुली नई लग्जरी कार की मालकिन बन गई हैं। अभिनेत्री डिंपी गांगुली ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ यह खबर शेयर की है कि उन्होंने लाखों की कीमत वाली एक नई गाड़ी खरीद ली है। डिंपी गांगुली ने फुल फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें नई कार के साथ उनकी फैमिली दिख रही है। 

फोटो में आप भी देख सकते हैं डिंपी और उनके पति रोहित रॉय ने लाल रंग की रेंज रोवर खरीदी है। डिंपी ने अपनी नई कार और अपने परिवार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अच्छा ये आज हुआ, लेकिन यह हर रोज नहीं होता है कि आप इतने शानदार तरीके से एक शानदार पारिवारिक तस्वीर ले सकें। रेड इस महीने का रंग लगता है।'

डिंपी गांगुली कुछ टीवी शो का हिस्सा रही हैं, लेकिन उन्होंने फैमिली प्लानिंग करने के लिए शोबिज इंडस्ट्री छोड़ दी थी। फिलहाल एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। डिंपी ने हाल ही में, 5 फरवरी 2022 को, बसंत पंचमी के अवसर पर सरस्वती पूजा से तस्वीरें शेयर की थीं। जिनमें उनके घर में रखी गई पूजा की झलक दिखाई दे रही थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की झलक दिखाई थी। डिंपी ने अपने बच्चों रीना और आर्यन की तस्वीरें शेयर की थीं।

डिंपी गांगुली ने दिसंबर 2015 में रोहित रॉय से शादी की है। उनकी एक छह साल की बेटी रीना और दो साल का बेटा आर्यन है। अभिनेत्री ने एक टेलीविजन रियलिटी शो, 'राहुल की दुल्हनिया' में राहुल महाजन से शादी करने के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि दोनों की शादी टिक नहीं पाई। बाद में डिंपी ने राहुल के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था और 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।